30 APRTUESDAY2024 1:19:25 AM
Nari

Bigg Boss OTT: कचरे के सामान से बने घर में आपका भी जाने का करेगा मन,  यहां करें BB हाउस का Tour

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Jun, 2023 03:59 PM
Bigg Boss OTT: कचरे के सामान से बने घर में आपका भी जाने का करेगा मन,  यहां करें BB हाउस का Tour

टॉप रिऐलिटी शो 'बिग बॉस OTT' एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस अपना दूसरा सीजन लेकर आ रहा है, जिसे लेकर लोग बेहद Excited हैं। दावा किया जा रहा है कि इस बार का सीजन पिछली बार से ज्यादा दमदार ओर मजेदार होगा। इसका अंदाजा हम घर के नजारे को देखकर लगा सकते हैं। 


सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्सियल टीवी रियलिटी शो के मेकर्स ने घर की कुछ झलक दिखाई है, जिसे देखकर किसी का भी वहां जाने का मन कर जाए। तस्वीरों में देख सकते हैं कि घर के  एक-एक कोने को खूबसूरती से डिजाइन किया गया है। इस घर का रंग-रूप एकदम अलग है। 

PunjabKesari
जियो सिनेमा की ओर से शेयर किए गए वीडियो में लिखा गया है।  असली बॉस की मांग हम कैसे पूरी ना करते! जनता की मांग पर, यहां देखिए बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस का पूरा नजारा। इस वीडियो में सबसे पहले गार्डन एरिया को दिखाया गया। इस बार जेल भी बनाई गई है।

PunjabKesari
इसके बाद स्विमिंग पूल और छत दिखाया गया, जहां कंटेस्टेंट्स बैठकर बातें कर सकते हैं। फिर लिविंग एरिया, बेडरूम, वॉशरूम और किचन एरिया की झलक भी दिखाई गई है। वैसे तो यह घर पुराने घर से मिलता- जुलता है लेकिन इसके इंटीरियर में काफी बदलाव किए गए हैं। 

PunjabKesari
बिग बॉस ओटीटी 2 का बेडरूम भी काफी कलरफुल है, जिसमें डबल बेड भी रखे गए हैं।  गार्डन में एक डिस्कशन एरिया बनाया गया है, जहां कंटेस्टेंट बैठकर खूब प्लानिंग-प्लॉटिंग कर सकेंगे।

PunjabKesari

इस घर की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे रिसायकल थीम के तहत तैयार किया गया है। यहां उन चीजों का इस्तेमाल किया गया है, जिसे आमतौर पर लोग फेंक देते हैं।

PunjabKesari
 बीबी हाउस का मेन एंट्रेंस भी काफी आलीशान है। मेन गेट पर बड़ी सी बिग बॉस की आंख बनी है, जोकि ग्रीन कलर की है। अंदर भी सिल्वर रंग की एक आंख बनी हुई है। इस सीजन भी किचन एरिया काफी खूबसूरत नजर आने वाला है।

Related News