02 MAYTHURSDAY2024 9:27:08 AM
Nari

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के शो को बबीता जी ने कहा अलवीदा!

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 24 Jul, 2021 03:09 PM
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के शो को बबीता जी ने कहा अलवीदा!

टीवी का पाॅपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अपने हर कैरेक्टर से घर घर मशहूर है। फिर वह चाहे जेठालाल हो या बबीता जी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का हर किरदार लोगों का फेवरेट है। ऐसे में इस शो की मेन किरदार निभाने वाली बबीता जी यानि की मुनमुन दत्ता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि  बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने भी शो छोड़ दिया है। बतां दें कि बबीता जी और जेठालाल यानी दिलीप जोशी की मजेदार बातचीत दर्शकों को खासा पसंद आती है।

PunjabKesari

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के पिछले कुछ एपिसोड में मुनमुन दत्ता नजर नहीं आईं तो ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि बबीता जी ने भी दयाबेन की तरह शो को अलविदा कह दिया है। 

बतां दें कि पिछले कुछ दिनों से   मुनमुन दत्ता काफी विवादों में रही है। दरअसल, अपने एक वीडियो की वजह से मुममुन दत्ता विवादों में आ गईं थीं। हालांकि बाद में इसके लिए माफी मांग ली लेकिन कई एपिसोड से गायब रहीं।

PunjabKesari

मुनमुन दत्ता बबीता जी के रोल में शूटिंग जारी रखेंगी
वहीं अब इन सब खबरों के बीच मुनमुन दत्ता को लेकर  शो मेकर्स का बयान सामने आया है। उन्होंने  इसका खुलासा करते हुए इन अफवाहों को सिरे से खारिज किया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोडक्शन हाउस और नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के मालिक असित कुमार ने बताया कि ‘मुनमुन दत्ता बबीता जी के रोल में शूटिंग जारी रखेंगी। शो छोड़ने की अफवाहें बेसलेस और गलत हैं।

PunjabKesari

विवादों में आने के बाद मुनमुन दत्ता ने मांगी थी माफी
जानकारी के लिए बतां दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी यानी एक्ट्रेस एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता पिछले दिनों एक वीडियो में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने से विवादों में आ गई थी। हालांकि इस मामले में मुनमुन दत्ता ने माफी मांग ली थी. एक्ट्रेस ने माफी मांगते हुए कहा था कि 'अलग भाषायी क्षेत्र से होने की वजह से बोले गए शब्द के अर्थ को नहीं जानती थीं, वह सभी जाति और समुदायों का सम्मान करती हैं।

Related News