31 OCTSATURDAY2020 10:50:09 AM
Nari

सुशांत की रिपोर्ट सामने आने पर स्वरा ने साधा कंगना पर निशाना,बोलीं- अवॉर्ड नहीं लौटाएंगी क्या?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 08 Oct, 2020 11:35 AM
सुशांत की रिपोर्ट सामने आने पर स्वरा ने साधा कंगना पर निशाना,बोलीं- अवॉर्ड नहीं लौटाएंगी क्या?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को इस महीने की 14 तारीख को 4 महीने हो जाएंगे। हालांकि पहले जहां कहा जा रहा था कि यह आत्महत्या नहीं है वहीं हाल ही में एम्स ने जो रिपोर्ट पेश की है उसमें हत्या की थ्योरी को पूरी तरह से नकार दिया गया है जिसके बाद एक तरफ जहां फैंस में गुस्सा हैं  वहीं दूसरी ओर अब स्टार्स इस मुद्दे पर कंगना को अपने निशाने पर ले रहे हैं।

PunjabKesari

स्वरा ने उठाए सवाल 

हाल ही में एक बार फिर स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत को अपने निशाने पर लिया है। दरअसल स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा ,' अब सीबीआई और एम्स, दोनों ने सुशांत की मौत को सुसाइड बता दिया है। कुछ लोग अपने सरकारी अवॉर्ड्स नहीं लौटाएंगे?'

कंगना ने अवॉर्ड लौटाने की रखी थी बात 

आपको बता दें सुशांत केस में कंगना लगातार अपनी आवाज उठा रही हैं और उन्होंने यह दावा किया था कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है और यह एक हत्या है। इस बात पर दावा करते हुए क्वीन कंगना ने कहा था कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह अपना पद्मश्रीव अवॉर्ड वापस कर देंगी। इसी पर अब ट्वीटर पर जंग छिड़ रही है और लोग भी कंगना से अवॉर्ड वापिस करने की मांग रख रहे हैं। 

रिपोर्ट से नाखुश परिवार 

PunjabKesari

सुशांत की जो हाल ही में रिपोर्ट सामने आई है उससे परिवार और परिवार के वकील खुश नहीं हैं। वह इस पर कईं तरह के सवाल उठा रहे हैं। 

रिया हुई रिहा 

गौरतलब है बीते दिनों रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट की तरफ से सशर्त जमानत दे दी गई है। रिया की जमानत से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी खुश है। 

Related News