15 JULWEDNESDAY2020 4:46:38 AM
Nari

सुशांत सुसाइड केसः पुलिस को मिली यश राज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रेक्ट की कॉपी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 22 Jun, 2020 11:14 AM
सुशांत सुसाइड केसः पुलिस को मिली यश राज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रेक्ट की कॉपी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्टर ने यह कदम क्यों उठाया इसका अभी तक पता नहीं चल पाया। पुलिस को उनके घर से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि वह किसी बात से परेशान थे और डिप्रेशन में थे। बीते शनिवार को पुलिस द्वारा 15 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। 

पुलिस को मिली यशराज फिल्म्‍स की कॉन्‍ट्रैक्‍ट कॉपी

इसके साथ ही पुलिस को यशराज फिल्म्‍स की कॉन्‍ट्रैक्‍ट कॉपी भी सौंपी गई है जिसपर सुशांत सिंह राजपूत के सिंगनेचर हैं। माना जा रहा है कि सुशांत के करीबियों से पूछताछ और कॉन्‍ट्रैक्‍ट कॉपी से एक्टर के बारे में कई और खुलासे हो सकते हैं। 

सुशांत और रिया का हुआ था झगड़ा

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की गई। रिया ने पूछताछ में अपनी और शुरुआत की लवस्टोरी के बारे में भी बताया। दोनों एक ही घर में रहते थे। रिया ने बताया कि सुशांत पिछले काफी समय से परेशान थे और कुछ दिन पहले ही  एक्टर ने रिया को अपने घर जाने को कह दिया था। खबरे यह भी सुनने को मिल रही है कि सुशांत और उनका झगड़ा हो गया था जिसके बाद वह पेंटहाउस छोड़कर चली गई थीं।
PunjabKesari

आखिरी बार रिया से हुई थी बात

वही, कॉल रिकॉर्ड्स से पुलिस को पता चला है कि रिया वह शख्स हैं जिन्होंने सोने से पहले शनिवार को अंतिम बार सुशांत को फोन किया था। इसके बात सुशांत ने महेश शेट्टी को फोन किया और जवाब ना मिलने के बाद उन्होंने रिया को फोन किया था। रिया ने भी उनके फोन का जवाब नहीं दिया था।

एक साल से डिप्रेशन में थे सुशांत

पुलिस को दिए गए बयान में एक्टर के डॉक्टर केरसी चावला ने कहा, 'सुशांत करीब 6 महीने पहले मुझसे आकर मिले थे। हमारी पहली मुलाकात हिंदुजा हॉस्पिटल में हुई। सुशांत ने मुझे बताया कि वो पिछले लगभग एक साल से डिप्रेशन से जूझ रहे हैं। 

अंकिता को देखकर भाग जाती थी सुशांत की टेंशन 

वही, एक्टर सुशांत को मिस करते हुए विकास गुप्ता ने उनके साथ तस्वीरें शेयर की और लिखा, 'यादें तो बस यादें ही रह जाती हैं. मैं उसे दांत दिखाकर मुस्कुराने वाले लड़के के तौर पर ही याद करना चाहता हूं. जो टेंशन फ्री था, क्योंकि टेंशन अंकिता को देखकर भाग जाती थी. अंकिता तुम उसके लिए शॉक एब्जॉर्बर थीं और उसे तब तक नहीं छोड़ती थीं जब तक उसके चेहरे पर वो मुस्कान वापस नहीं आ जाती थी
PunjabKesari

कहा जा रहा है कि अंकिता से ब्रेकअप के बाद एक्टर सुशांत काफी परेशान थे। अंकिता के बाद भले ही उन्होंने कई एक्ट्रेसेज को डेट किया लेकिन उन्हें इस बात का अहसास हो गया था कि अंकिता की तरह उन्हें कोई भी प्यार नहीं कर सकता। 

Related News