18 APRSUNDAY2021 5:37:42 AM
Nari

सुशांत के भाई को दिन-दिहाड़े बदमाशों ने मारी गोली, हालत नाजुक

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 31 Jan, 2021 11:08 AM
सुशांत के भाई को दिन-दिहाड़े बदमाशों ने मारी गोली, हालत नाजुक

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। वहीं अब उनके परिवार से एक बुरी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार सुशांत के ममेरे भाई को किसी ने गोली मार दी है। इतना ही नहीं सुशांत के ममेरे भाई राजकुमार सिंह समेत उनके सहयोगी को भी गोली मार कर बुरी तरह घायल कर दिया गया है।

PunjabKesari

यामाहा शोरूम का मालिक सुशांत का भाई

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह पूरा मामला बिहार के सहरसा जिले से सामने आया है। यामाहा शोरूम के मालिक राजकुमार सिंह का सहरसा, सुपौल और मधेपुरा में मोटरसाइकिल का शोरूम है। तभी मधेपुरा जाते समय उन्हें गोली मार दी गई। इस दौरान शोरूम के मालिक के साथ उनके सहयोगी हसन अली भी घायल हो गए। 

PunjabKesari

तीन अपराधियों ने की गोलीबारी

राजकुमार सिंह के भाई ने बताया कि हर रोज की तरह वह आज भी मधेपुरा में शो रूम खोलने जा रहे थे। तभी बैजनाथपुर चौक से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने गाड़ी को ओवर टेक कर गोलीबारी की। 

PunjabKesari

सहयोगी की हालत नाजुक 

जिसके तुरंत बाद उन्हें नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया। जहां राजकुमार के सहयोगी हसन अली की हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल अभी इसका पता नहीं चल पाया है कि इस घटना को अंजाम देने के पीछे अपराधियों का क्या मकसद था। पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। 

Related News