28 APRSUNDAY2024 10:59:51 PM
Nari

डिप्रेशन से अनजान थे पिता, कहा- इंडस्ट्री को लेकर तनाव में था सुशांत

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Jun, 2020 11:01 AM
डिप्रेशन से अनजान थे पिता, कहा- इंडस्ट्री को लेकर तनाव में था सुशांत

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चहेते स्टार सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद उनके चाहनेवाले बेहद नाराज है। उनके जाने का दुख जितना उनके फैंस को हुआ है उतना ही उनके परिवार को इसका झटका लगा है। सुशांत के जाने के गम में तो उनकी भाभी ने भी दम तोड़ दिया वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पिता की हालत भी ठीक नहीं है। वहीं हाल ही में सुशांत के पिता ने पुलिस को अपना ब्यान दिया है। 

PunjabKesari
दिए बयान में किया ये खुलासा 

सुशांत के पिता ने अपने ब्यान में कहा कि पिछले कुछ समय से सुशांत ने मुझसे कई बार कहा था कि वे इंडस्ट्री में चलते टेंशन की वजह से बहुत लो महसूस करते हैं लेकिन सुशांत के पिता ने सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात से इंकार किया। वे नहीं जानते थे कि उनका बेटा डिप्रेशन में था।

PunjabKesari
नहीं किया कभी डिप्रेशन का जिक्र 

वहीं सुशांत के पिता ने आगे अपने ब्यान में कहा कि, ' वो इंडस्ट्री को लेकर तनाव में था। उन्होंने जब उनसे इस परेशानी से बाहर निकलने के लिए कहा तो सुशांत ने कहा कि वे खुद ही इस बुरे समय से निकल आएंगे और जल्दी ही सब कुछ ठीक भी हो जाएगा। अपने ब्यान में उनके पिता ने कहा कि सुशांत ने आज तक मुझे डिप्रेशन के बारे में नहीं बताया न ही उसने कभी कोई कंपनी या किसी व्यक्ति का नाम लिया हो जिससे वो परेशान था। 

वहीं आपको बता दें कि सुशांत की मौत पर कई सेलेब्स ने बहुत से सवाल उठाए हैं। लोगों में खूब गुस्सा है लेकिन सुशांत को भुला पाना हम सब के लिए बहुत मुश्किल भरा है।

Related News