04 AUGTUESDAY2020 6:03:29 AM
Nari

नहीं थम रहा सुशांत के फैंस का गुस्सा, अब PM Modi से लगाई CBI जांच की गुहार

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Jul, 2020 08:46 PM
नहीं थम रहा सुशांत के फैंस का गुस्सा, अब PM Modi से लगाई CBI जांच की गुहार

सुशांत राजपूत को दुनिया से अलविदा कहे काफी दिन बीत गए हैं लेकन अभी भी उनके फैंस का गुस्सा ठंडा नहीं हो रहा है और वो लगातार सीबीआई की जांच के लिए मांग कर रहे हैं। फैंस के साथ साथ बॉलीवुड स्टार्स भी सुशांत के लिए सीबीआई की जांच की मांग कर रहे हैं। हाल ही में रूपा गांगुली ने सुशांत के केस में कईं सवाल उठाए। वहीं जहां पहले #cbienquiryforsushant ट्रेंड कर रहा था वहीं अब उनके फैंस ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से CBI की जांच की मांग की है और अब #PMModiCBIForSSR  सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। 
PunjabKesari

किसी ने कहा ,' पीएम सर मुझे पता है कि आप बाकी कामों में बिजी हैं लेकिन प्लीज प्लीज हमारे सुशांत सर को न्याय दिलवाईए सर। 

वहीं दूसरी ओर एक यूजर ने कहा कि कब तक इस मामले को इग्नोर करोगे ? यहां एक बॉलीवुड का डॉयलॉग याद आ रहा है...कभी भी आम आदमी को कम मत समझो, इंसाफ तो होकर रहेगा। 

तो वहीं किसी ने कहा कि प्लीज सर हमारी अपील है आपसे। 

माननीय पीएम, सीबीआई के माध्यम से सुशांत सिंह की आत्महत्या मामले की जांच की जाए। 

हम सब इसके साथ ठीक हो जाएंगे, लेकिन किसी ने इस आत्महत्या की व्याख्या की? एक मेज के बिना सुशांत खुद को कैसे लटका पा रहा था ??इनकी हत्या हुई है 

हम जानते हैं कि राष्ट्र कोरोना और चीन के साथ लड़ रहा है। लेकिन हम सुशांत के लिए भी न्याय चाहते हैं। कृपया सीबीआई को इस मामले की जांच करने दें। ऐसा लगता है कि उसे मार दिया गया है। आप हमारे लिए आखिरी उम्मीद हैं। जय हिन्द

हां, अब हमें यह तय करना है कि हम उसके लिए न्याय कैसे प्राप्त कर सकते हैं। हम तब तक नहीं रुकेंगे जब तक न्याय नहीं मिलता

मौन रखना सुशांत को फाँसी देने वाले के हाथ पर हाथ फेरने के बराबर है। सुशांत के लिए एक साथ लड़ने की जरूरत है।हम सीबीआई जांच की मांग करते हैं हम न्याय मांगते हैं। 

Related News