19 SEPTHURSDAY2024 10:30:57 PM
Nari

क्या कमजोर हो रही है सुशांत के न्याय की लड़ाई? हॉलीवुड बिलबोर्ड कंपनी ने हटाए पोस्टर

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 03 Sep, 2020 12:44 PM
क्या कमजोर हो रही है सुशांत के न्याय की लड़ाई? हॉलीवुड बिलबोर्ड कंपनी ने हटाए पोस्टर

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे 3 महीने होने जा रहे हैं लेकिन फैंस उनके लिए लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। इंसाफ की मांग सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश के लोग भी कर रहे हैं और हाल ही में ऐसी कईं तस्वीरें वायरल हुई थी जहां विदेशों में भी सुशांत के न्याय के लिए बिलबोर्ड लगाए जा रहे थे लेकिन अब इसी बीच ऐसी खबरें आ रही है कि एक हॉलीवुड बिलबोर्ड कंपनी ने सुशांत का न्याय वाला पोस्टर हटाने का फैसला ले लिया है। 

PunjabKesari

सुशांत के नाम के बिलबोर्ड हटाए जा रहे 

दरअसल इस बात की जानकारी सुशांत की बहन श्वेता ने अपने ट्वीटर पर शेयर की है और इस फैसले से नाराज हुई श्वेता ने ट्वीट किया है और इस फैसले पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। शेयर किए गए ट्वीट में सुशांत की बहन ने लिखा है ,' लगता है पेड पीआर सभी जगह पहुंच गया है। हॉलीवुड बिलबोर्ड कंपनी ने बताया है कि अब वे सुशांत वाला बिलबोर्ड नहीं रखेगी। उन बिलबोर्ड के जरिए सिर्फ सुशांत के लिए न्याय की मांग की जा रही थी।'

PunjabKesari

लगातार लोग कर रहे न्याय की मांग 

वहीं आपको बता दें कि सुशांत के न्याय के लिए फैंस लगातार मांग कर रहे हैं लेकिन बात अगर सबूतों की करें तो सीबीआई की तरफ से भी यह कहा जा रहा है कि सुशांत केस में अभी तक हत्या के कोई सबूत नहीं मिले हैं ऐसे में इस केस की जांच सुसाइड एंगल से की जाएगी। 

बहनों को है न्याय का इंतजार

फैंस के साथ साथ सुशांत की बहनों को भी न्याय का इंतजार है और इसके लिए तो सुशांत की बहन ने हाल ही में ट्वीट भी किया था कि आखिर कब तक उनके भाई को न्याय मिलेगा। 


 

Related News