04 MAYSATURDAY2024 7:30:07 PM
Nari

ट्रेडिशन्ल से लेकर वेस्टर्न तक सुरभि चंदना के पास है ड्रेसेज का Best Collection

  • Edited By palak,
  • Updated: 11 Sep, 2023 01:26 PM
ट्रेडिशन्ल से लेकर वेस्टर्न तक सुरभि चंदना के पास है ड्रेसेज का Best Collection

एक्टिंग में परफेक्ट होने के साथ-साथ सुरभि चंदना का फैशन भी एकदम कमाल है। अपने यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट के चलते आए दिन वह सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौरती रहती है। किसी भी आउटफिट को सुरभि बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ कैरी कर सकती हैं। इंडियन आउटफिट हो या वेस्टर्न हर तरह की ड्रेस में वह एकदम गॉर्जियस दिखती हैं। आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में आपको उनकी कुछ ऐसी बेस्ट ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप किसी भी पार्टी, फंक्शन या फिर वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं।

सिल्क की साड़ी में सुरभि एकदम अप्सरा दिख रही हैं। क्रीमी शेड साड़ी के साथ ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी और बालों में बन बनाकर एक्ट्रेस की तरह आप भी वेडिंग में इस तरह का लुक कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

स्किनी और क्रीमी शेड लहंगे में सुरभि की खूबसूरती और भी निखर कर सामने आ रही है। लहंगे के साथ मैच करती ज्वेलरी और बालों में हल्के कर्ल डालकर एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया है। 

PunjabKesari

नेट के व्हाइट टॉप के साथ पहनी धोती में भी एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं। कानों में ग्रीन ईयररिंग्स और मैचिंग नेकपीस के साथ उनके लुक पर चार-चांद लग गए हैं। 

PunjabKesari

पिंक कलर भी लड़कियों को काफी पसंद होता है। अगर आप पिंक कलर में कुछ स्टाइलिश पहनने का सोच रही हैं तो सुरभि का यह पिंक ब्लाउज और लहंगा आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। कानों में सिंपल ईयररिंग्स और नथ के साथ उन्होंने अपने लुक पर चार -चांद लगा दिए हैं। 

PunjabKesari

अगर आप बैचुलर पार्टी में कुछ चमकीला आउटफिट पहनने की सोच रही हैं तो एक्ट्रेस की यह गोल्डन ड्रेस आप ट्राई कर सकती हैं। वन साइड शॉल्डर टॉप और मैचिंग स्कर्ट के साथ आप अपने लुक पर चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप सूट पहनने की सोच रही हैं तो सुरभि जैसे ऑफ शॉल्डर कुर्ते के साथ मैचिंग शरारा कैरी कर सकती है। कानों में हैवी ईयररिंग्स और बालों का बन बनाकर आप अपने ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

साड़ी भी लड़कियों की पहली पसंद होती है ऐसे में अगर आप एकदम लाइटवेट साड़ी की तराश में है तो सुरभि के यह व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक और व्हाइट नेट वाली साड़ी एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकती है। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहनकर और बालों को खुला छोड़ आप शादी में एकदम गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

सुरभि का यह व्हाइट और गोल्डन ब्लाउज और स्कर्ट आपके लिए एक बेस्ट पार्टी लुक हो सकता है। ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी और मैचिंग जैकेट के साथ आप अपने लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस का यह पिंक गाउन आप बैचुलर पार्टी या फिर इंगेजमेंट पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। कानों में सिंपल ईयररिंग्स और बालों का बन बनाकर आप पार्टी की जान बन सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस की यह मल्टी शेड फ्रॉक आप कैरी कर सकती हैं। इस तरह की ड्रेस में आप भी सुरभि जैसे अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News