20 APRSATURDAY2024 11:58:29 AM
Nari

बड़े-बड़े सेलेब्रिटी के घर को फेल कर देगी सन्नी लियोन के आलीशान बंगले की ये तस्वीरें

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 15 May, 2021 11:23 AM
बड़े-बड़े सेलेब्रिटी के घर को फेल कर देगी सन्नी लियोन के आलीशान बंगले की ये तस्वीरें

अकसर हर कोई सेलेब्रिटी का घर देखने के लिए उत्सुक रहता हैं।  सेलेब्रिटी का घर देख कर हमें पता चलता है कि उनका लाइफस्टाइल कैसा है, जिसकी हर किसी को क्यूरोसिटी रहती है। आज हम  आपके साथ अभिनेत्री सनी लियोन के लॉस एंजेलिस के घर की कुछ तस्वीरें शेयर करने जा रहे हैं जिसे देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सन्नी  लियोनी का यह बंगला किसी स्वर्ग से कम नहीं हैं।
 

PunjabKesari


अभिनेत्री सनी लियोन का लॉस एंजेलिस में एक सुंदर बंगला है जहां वह अक्सर अपने परिवार और पति डेनियल के साथ जाती हैं। अभिनेत्री ने अपने पति डेनियल वेबर और बच्चों निशा, अशर और नोआ के साथ पिछले साल लॉकडाउन का पूरा समय यहीं बिताया था।


PunjabKesari


बतां दें कि 2017 में सनी लियोन ने ट्विटर पर अपने हाल ही में खरीदे गए लॉस एंजेलिस अपार्टमेंट की कुछ झलकियां साझा की थीं। सनी ने अपने 36 वें जन्मदिन के अवसर पर घर खरीदा और इसे खूबसूरती से डिजाइन करवाया है।


PunjabKesari


सनी लियोन के इस घर के एंटर में ही गणपति की एक सुंदर मूर्ति  है, उसके बाद उनके लिविंग रूम, शानदार सफ़ेद थीम वाली डाइनिंग टेबल और इस तरह की अन्य जगहों को देखा जा सकता है। इसके अलावा, सनी के घर में 5 बड़े बेडरूम, एक स्विमिंग पूल, एक लॉन, बैठने की व्यवस्था के साथ एक लकड़ी के काम वाला आंगन भी है!


PunjabKesari


बतां दें कि मई 2017 में, सनी ने अपने बंगले की कुछ तस्वीरों को कैप्शन के साथ पोस्ट किया जिसमें लिखा था, 'शहर @ डैनियल वेबर 99 के साथ 1 एकड़ जमीन पर हमारा छोटा सा देसी स्टाइल का घर।'
 

PunjabKesari

Related News