13 JULSATURDAY2024 3:18:40 AM
Nari

'तारा सिंह'  ने बच्चों के साथ मनाया रक्षाबंधन, नन्ही बहनों का चूमा माथा और बांटे Gifts

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Aug, 2023 01:53 PM
'तारा सिंह'  ने बच्चों के साथ मनाया रक्षाबंधन, नन्ही बहनों का चूमा माथा और बांटे Gifts

इन दिनों सनी देओल कर किस्मत उनका भरपूर साथ दे रही है। उनकी फिल्म ना सिर्फ हिट हुई है बल्कि ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। उन्हें जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है। ऐसे में रक्षा बंधन के खास मौके पर भी लोगों ने उन पर खूब प्यार बरासाया। महिला फैंस ने तारा सिंह की कलाई पर राखी बांधी और उनके लिए दुआएं मांगी।

PunjabKesari
फैंस से मिल रहे भरपूर प्यार को देखकर सनी काफी खुश हैं। कुछ देर पहले उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आई है, जिसेमं वह  स्कूल की छात्राओं के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने बच्चियों से माथे पर तिलक लगवाया, अपनी कलाई पर राखी बंधवाई और उनके हाथों से मिठाई भी खाई।

PunjabKesari
एक्टर ने इस दौरान बच्चों को तोहफे भी दिए। इसके बाद वह मुंबई के एक थिएटर में गदर 2 की स्क्रीनिंग के दौरान फैंस को सरप्राइज देने पहुंचे थे। उन्हें देखकर फैंस खुशी के मारे पागल हो गए। इस दौरान कुछ महिलाओं ने उनके हाथ में राखी भी बांधी। सनी ने भी खुशी- खुशी सभी से राखी बंधवाई।

PunjabKesari
सनी देओल के लुक की बात करें तो व्हाइट कलर की टी-शर्ट और डेनिम में वह काफी हैंडसम लग रहे हैं, इसके साथ ही उन्होंने कैप भी कैरी की है। एक तस्वीर में वह राखियों से भरी अपनी कलाई को जमकर फ्लॉन्ट कर रहे हैं। यह तस्वीरें सामने आने के बाद लोग उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं। 

Related News