23 JULTUESDAY2024 4:44:07 PM
Nari

बेटी का अधूरा सपना पूरा करने Bigg Boss के घर में जाएंगे सुंबुल के पिता ! मिला शो के लिए न्योता

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Aug, 2023 05:53 PM
बेटी का अधूरा सपना पूरा करने Bigg Boss के घर में जाएंगे सुंबुल के पिता ! मिला शो के लिए न्योता

रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान तो सभी को याद होगी ही। टीवी एक्ट्रेस से ज्यादा तो उनके पिता शो मे चर्चाओं का हिस्सा रहे थे। उन्होंने अपनी बेटी को जिताने के लिए क्या कुछ नहीं किया था, लेकिन  सुंबुल तौकीर बिग बॉस विनर का खिताब अपने नाम नहीं कर पाई। जो बेटी नहीं कर पाई इस बार पिता करने जा रहे हैं, खबरें हैं कि तौकीर हसन खान  'बिग बॉस 17' का हिस्सा हो सकते हैं।

PunjabKesari
याद हो कि पिछले सीजन में सुंबुल के पिता तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर कहा था कि टीना और शालीन 'कमीने लोग हैं'. इनसे दूर रहो। उन्होंने बीमारी के बहाने अपनी बेटी से बात की थी, जिसे लेकर बिग बॉस और सलमान खान ने भी ऐतराज जताथा था। बाद में टीना और शालीन ने भी उन्हें खूब सुनाया था। अब दावा किया जा रहा है कि तौकीर खान इस बार बिग बॉस के घर में धमाल मचाने  आ रहे हैं।

PunjabKesari
दरअसल देश का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' को लेकर पिछले कुछ समय से कई खबरें सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस बार शो की थीम सिंगल वर्सेस कपल रहेगी। कपल और सिंगल का मिक्चर यहां देखने को मिल सकता है। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सुंबुल के पापा तौकीर को शो काहिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया जा रहा  है और उनसे बातचीत चल रही है। अगर वो मान जाते हैं तो उनकी सलमान खान के शो में एंट्री पक्की है। 

PunjabKesari
अगर यह खबरें सच निकली तो इस बार शो काफी मजेदार होने वाला है। अगर आपको याद नहीं तो बता दें कि दो बच्चों के पिता  तौकीर हसन खान ने हाल ही में दूसरी शादी की है। सुंबुल के पिता ने नीलोफर नाम की महिला से निकाह किया था, जिसमें केवल कुछ खास दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। सुंबुल अपने पिता की दूसरी शादी को लेकर बेहद खुश है। 

Related News