09 MAYTHURSDAY2024 6:01:26 PM
Life Style

शादी के बाद सामने आई कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की पहली तस्वीरें -Photos

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 27 Apr, 2021 08:20 PM
शादी के बाद सामने आई कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की पहली तस्वीरें -Photos

 कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले आज शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। बीते सोमवार को दोनों ने जालंधर के क्लब कबाना में परिवारिक मेंबर की मौजूदगी में सात फेरे लिए। वहीं शादी के बाद इन दोनों लव बर्ड की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो  रही है। इसके अलाव प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस ने भी सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले  की शादी की एक क्यूट फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। 
 

फोटो में सुगंधा ने येलो कलर के ऑफ शोल्डर ब्लाउज और पिंक स्क्वीन लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद स्टाईलिश नज़र आ रही हैं। वहीं, संकेत भी मैचिंग आउटफिट में दिखें।


PunjabKesari

बतां दें कि रविवार दोपहर को डा. संकेत भोसले अपने परिवार के साथ जालंधर के क्लब कबाना पहुंचे और दोनों के परिवार ने शाम को मंगनी की रस्म पूरी की। इसके बाद रात को लेड़िज़ संगीत का फंक्शन हुआ। जिसके बाद सोमवार सुबह शगुन के दो घंटे बाद हल्दी की रस्म और शादी की रस्में मराठी रीति-रिवाज से संपन्न हुई।  


PunjabKesari

इससे पहले इन दोनों लव बर्ड ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैन्स के साथ मेहंदी सेरेमनी की फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई। वीडियो में संकेत भोसले, सुगंधा को अपनी मेहंदी दिखाते हुए कैप्चर हुए, तो वहीं  सुगंधा भी बेहद खुश दिखाई दीं। मेहंदी पर सुगंधा ने ग्रीन कलर का बेहद ग्लैमरस लहंगा पहना हुआ था। फिलहाल इन दोनों न्यूली मैरिड कप्पल को फैन्स सहित सेलेब्स उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। 


PunjabKesari

Related News