28 APRSUNDAY2024 10:56:04 PM
Nari

करीना कपूर के ये Handbags देंगे आपको स्टाइलिश लुक, आज ही करें अपनी Wardrobe में शामिल

  • Edited By palak,
  • Updated: 20 Apr, 2023 01:15 PM
करीना कपूर के ये Handbags देंगे आपको स्टाइलिश लुक, आज ही करें अपनी Wardrobe में शामिल

बॉलीवुड में बेबो के नाम से पहचान बनाने वाली करीना कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आए दिन एक्ट्रेस फैंस से लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। करीना सिर्फ दमदार एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने यूनिक फैशन सेंस के जरिए भी फैंस की सुर्खियों में शामिल रहती हैं। एक्ट्रेस हमेशा यूनिक बैग्स के साथ पैपाराजी को पोज देती नजर आती हैं। आज आपको करीना के कुछ ऐसे ही स्टाइलिश बैग्स बताते हैं जिन्हें आप अपनी वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं...

बेबो का यह ब्राउन बैग भी आपके लिए एकदम परफेक्ट है। यदि आप वर्किंग है तो इस तरह का बैग अपने साथ कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप कहीं ट्रैवल करने वाली हैं तो करीना कपूर का यह ऑवरसाइज्य बैग अपनी वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। इसकी खासियत यह है कि इसमें कई चीजें आ जाएंगी। ऐसे में अगर आप कहीं ट्रैवल करने जा रही हैं तो इसे अपनी वॉर्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं। 

PunjabKesari

करीना का यह स्लिंग बैग भी आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। अगर आप कहीं बार पार्टी में जा रही हैं तो इस तरह का बैग कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

इस तरह का हैंडबैग भी आप अपनी वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। डिनर डेट पर इस तरह का बैग कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

यह ब्लैक बैग भी आपकी ऑवरऑल लुक पर चार-चांद लगा देगा। खासकर अगर आप कहीं किसी पार्टी में जाने वाली हैं तो इस तरह का बैग कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

करीना का यह स्लिंग बैग भी आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। अगर आप फ्रैंड्स के साथ कई घूमने जा रही हैं तो इसे अपने साथ कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्लैक ऑवरसाइज्ड बैग भी करीना कपूर का आपके लिए एकदम परफेक्ट साबित हो सकता है। अगर आप कहीं बाहर पार्टी में जा रही हैं तो इस तरह का बैग कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पोटली बैग भी आजकल काफी फैशन में है ऐसे में आप अगर इस तरह के बैग पसंद करती हैं तो इसे अपनी वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News