10 AUGWEDNESDAY2022 12:58:23 AM
Nari

Necklace Trends: स्टेटमेंट्स एक्सेसरीज बन गई है लड़कियों की पहली पसंद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Jul, 2022 03:51 PM
Necklace Trends: स्टेटमेंट्स एक्सेसरीज बन गई है लड़कियों की पहली पसंद

स्टेट्स सिंबल को बनाए रखने के लिए मेकअप, कपड़ों और फुटवियर के साथ-साथ ज्वेलरी का भी होना बहुत जरूरी है। इन दिनों सोने-चांदी के आभूषणों से ज्यादा, स्टेटमेंट नेकलेस का ट्रेंड काफी जोरों पर है। मोतियों से लेकर रंग-बिरंगे पत्थर और मैटल के स्टेटमेंट नेकलेस को आप किसी भी ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। इन स्टेटमेंट ज्वेलरी की सबसे बड़ी खासियत यही है कि इसे आप वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल, किसी भी ड्रेस के साथ मैच करके पहन सकते हैं। बॉलीवुड की दीवाज की भी यह पहली पसंद बना हुआ है। स्टेटमेंट एक्सेसरीज आपको सस्ती से सस्ती और महंगी से महंगी रेंज में भी मार्कीट और ऑनलाइन एक्सेसरीज साइट्स पर आसानी से मिल जाएगी। चलिए  आपको बताते हैं कि किस तरह की स्टेटमेंट्स ज्यूलरी इन दिनों लड़कियों द्वारा ज्यादा पसंद की जा रही है।

PunjabKesari

मिरर स्टाइल

ट्रेडिशनल ड्रेस हो या वेस्टर्न ड्रेस, मिरर एक्सेसरीज हर आउटफिट के साथ पहनी जा सकती है। मेटल के स्पार्की और शाइनी नेकलेस हर उम्र की महिलाओं और यंग लड़कियों काफी पसंद आते हैं। देखने में तो ये आकर्षक होते ही हैं, साथ ही ये आपके बजट पर भारी नहीं पड़ते। मिरर ज्यूलरी में महिलाएं ईयररिंग की बजाए नेकपीस ही ज्यादा पसंद करती हैं।

PunjabKesari

लेयर्ड पर्ल चोकर

मोती तो वैसे आपको डिसेंट एलीगेंस लुक देते हैं। वहीं पर्ल का लेयर्ड में बने चोकर हो तो आपकी ड्रेस की ग्रेस पर वैसे ही चार चांद लग जाते हैं। पर्ल चोकर और शॉर्ट लेयर्ड पर्ल नेकलेस आप ऑफिशल पार्टी, कॉकटेल लंच और डिनर पार्टी जैसे स्पेशल मौके पर कैरी कर सकती हैं। खास बात यह है कि पर्ल फॉर्मल ड्रेसकोड पर भी अच्छे लगते हैं।

 

शैल एक्सेसरीज

सी-शैल का फैशन एवरग्रीन ही रहता है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि सी-शेल्स नेकलेस खराब नहीं होते और ना ही काले पड़ते हैं। वहीं, इन्हें साफ करना भी आसान है। दूसरा इसमें आपको एक से एक बढ़कर खूबसूरत रंग भी मिल जाएंगे और डिजाइन्स भी।

PunjabKesari

सिल्वर चंकी स्टेटमेंट नेकलेस

व्हाइट इंडो-वेस्टर्न ड्रेस को सिल्वर चंकी स्टेटमेंट नेकलेस के साथ पहनेंगी तो एक अलग ही ग्रेस निकल कर आएगी। मौका कोई भी हो यह नेकलेस आपके लुक को क्लासी दिखाएगा। सिल्वर ज्वेलरी जो वैसे की वैसे ही रहती हैं।

PunjabKesari

मल्टीलेयर्ड बीड्स नागा नेकलेस

 
स्मार्ट और क्लासी लुक के लिए रंग बिरंगे बीड्स से बनें इस नेकलेस आप साड़ी और गाउन दोनों के साथ कैरी कर सकते हैं।

PunjabKesari

इन बातों का रखें ध्यान

स्टेटमेंट ज्वेलरी पहनते समय ध्यान रखें कि आपके कपड़े बिल्कुल सिंपल हों। प्लेन और एक ही रंग वाले कपड़ों के साथ स्टेटमेंट ज्वेलरी का सबसे अच्छा तालमेल बैठता है। स्टेटमेंट नेकलेस बड़े और रंगीन होते हैं और अगर आप इसे चटकीले या प्रिंटेड कपड़ों के साथ पहनेंगी तो आपका पूरा लुक खराब लगेगा।

Related News