29 APRMONDAY2024 10:45:30 AM
Nari

ब्वॉयफ्रेंड Michael संग शादी के बंधन में बंधी श्रीजिता डे, व्हाइट ड्रेस में लगी बेहद खूबसूरत

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 Jul, 2023 05:03 PM
ब्वॉयफ्रेंड Michael संग शादी के बंधन में बंधी श्रीजिता डे, व्हाइट ड्रेस में लगी बेहद खूबसूरत

बिग-बॉस 16 फेम और टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई थी। उनके फैंस एक्ट्रेस की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में उन्होंने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड संग शादी कर ली है। श्रीजिता ने माइकल के साथ शादी की है उन्होंने खुद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। ऐसे में सभी एक्ट्रेस को बधाई देते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

तस्वीरें शेयर कर लिखी दिल की बात 

श्रीजिता ने बीते दिन यानी की 1 जुलाई को जर्मनी में शादी की है। एक्ट्रेस और उनके ब्वॉयफ्रेंड ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज में शादी की है। एक्ट्रेस के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वह चर्च में नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर का गाउन पहना है। उनके ब्वॉयफ्रेंड माइकल ब्लैक टक्सीडो सूट में दिख रहे हैं। श्रीजिता के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वह एक-दूसरे को किस करते दिख रहे हैं। तस्वीरों के साथ श्रीजिता ने कैप्शन देते हुए लिखा कि- 'आज हम हाथ में हाथ डालकर हमेशा की शुरुआत का जश्न मनाते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sreejita De (@sreejita_de)

शादी में नहीं दिखे उनके करीबी

श्रीजिता की शादी में उनके क्लोज फ्रैंड शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी नहीं शामिल हुए। इन सभी का बिग-बॉस 16 में काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड था लेकिन यह शादी में शामिल नहीं हुए परंतु इन सभी ने एक्ट्रेस को कमेंट कर बधाई दी है। शिव ठाकरे में कमेंट करते हुए लिखा कि - 'बधाईयां साथ में एक्साइटेड वाला इमोजी शेयर किया।' 

PunjabKesari

अर्चना गौतम ने कमेंट करते हुए लिखा कि -' बधाई हो यारा। साथ में इमोजी शेयर किया।'

PunjabKesari

दूसरी बार भी करेंगी शादी 

आपको बता दें कि श्रीजिता डे दो बार शादी करने वाली हैं। अक्टूबर नवंबर में वह बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार, शादी करेंगी जिसका प्लान वह पहले से ही कर चुकी हैं। शादी करने के बाद वह ब्वॉयफ्रेंड माइकल संग हमेशा के लिए जर्मनी में शिफ्ट हो जाएंगी। 

ऐसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात 

श्रीजित की माइकल से मुलाकात साल 2019 में दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट में हुई थी। इस दौरान श्रीजिता अपने दोस्तों के साथ थी वहीं माइकल भी अपने सर्कल के साथ थे। दोनों ने एक दूसरे को देखकर स्माइल भी की। वहीं श्रीजिता को माइकल आकर्षक लगे और ऐसे ही दोनों के प्यार की शुरुआत हुई।

PunjabKesari

 

Related News