26 APRFRIDAY2024 11:27:17 AM
Nari

New Mission: जरूरतमंद बच्चों की मदद करेंगे सोनू सूद, बोले- अब नहीं छूटेगी ऑनलाइन क्लास

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 10 Jan, 2021 02:40 PM
New Mission: जरूरतमंद बच्चों की मदद करेंगे सोनू सूद, बोले- अब नहीं छूटेगी ऑनलाइन क्लास

एक समय ऐसा था जब सोनू सूद को लोग विलन के रूप में याद करते थे। फिल्म में उनके विलन वाले रूप को देखकर सभी इस बात से अनजान थे कि रियल लाइफ में सोनू सूद के अंदर एक विलन नहीं एक हीरो छुपा है जो हर दम हर कदम पर जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ जाता है। प्रवासी मजदूरों की मदद करने के बाद अब एक्टर ने जरूरतमंद बच्चों की मदद करने की ठानी है। 

PunjabKesari

जरूरतमंद बच्चों की मदद करेंगे सोनू सूद 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

हम सब जानते हैं कि कोरोना वायरस के कारण पिछले साल बच्चों ने ऑनलाइन पढ़ाई ही की है लेकिन इस दौरान कुछ बच्चों को काफी समस्या भी हुई जैसे कि किसी के पास लैपटॉप नहीं था तो किसी के पास इंटरनेट की सुविधा नहीं थी लेकिन अब सोनू सूद ने मदद का ऐलान करते हुए आॉनलाइन बच्चों की मदद करने की ठानी है। सोनू सूद ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है और लिखा है 'मेरे देश के किसी भी जरूरतमंद बच्चे की ऑनलाइन क्लास अब नहीं छूटेगी। जल्द आ रहा है मेरा अगला प्रयास।' इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनू ने लिखा, 'पढ़ेगा इंडिया तभी तो बढ़ेगा इंडिया'

बीएमसी ने दर्ज कराई थी शिकायत 

PunjabKesari

आपको बता दें कि सोनू सूद जरूरतमंद के मसीहा हैं और अगर कोई भी उनसे मदद मांगे तो वह कभी भी पीछे नहीं हटते हैं। हाल ही में सोनू सूद की मुसीबतें तब बढ़ गई थी जब बीएमसी ने उनके खिलाफ केस कर दिया था। दरअसल बीएमसी ने एक्टर पर यह आरोप लगाया था कि एक्टर ने  जुहू में स्थित एक 6 मंजिला आवासीय इमारत को बिना अनुमति के होटल में तब्दील किया। इतना ही नहीं  BMC ने अपनी शिकायत में यह भी कहा था कि बिल्डिंग को बिना परमिशन के ही होटल में तब्दील किया है। दरअसल BMC की मानें तो बिल्डिंग का कॉमर्शियल इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। हालांकि इन आरोपों पर सोनू सूद का रिएक्शन भी सामने आया था। 

Related News