04 MARTHURSDAY2021 1:28:10 PM
Nari

घायल हुए 6 साल के बच्चे के लिए मसीहा बने सोनू सूद, दी नई जिंदगी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 10 Jan, 2021 12:25 PM
घायल हुए 6 साल के बच्चे के लिए मसीहा बने सोनू सूद, दी नई जिंदगी

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरोना महामारी में लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद की है। उन्होंने दिन रात एक कर उन्हें घर पहुंचाया। अलग-अलग तरीकों से उनकी यह मदद आज भी जारी है। कभी एक्टर बच्चों की फीस भरते हैं तो कभी किसी का इलाज करवा रहे हैं। इस काम के कारण सोनू सूद को न सिर्फ देश के लोगों से बल्कि विदेश की तरफ से भी काफी सम्मान मिला है। वहीं अब हाल ही में सोनू सूद एक 6 साल के बच्चे के लिए मसीहा बनकर आए हैं। 

पहली मंजिल से गिरा बच्चा

मिली जानकारी के मुताबिक 6 साल का यह बच्चा पहली मंजिल से गिर गया था। बच्चे के इलाज के लिए उसके माता-पिता के पास पैसे नहीं थे। वे मदद मांगने के लिए सोनू सूद के पास पहुंचे। एक्टर ने भी बिना देरी किए बच्चे के लिए मदद का हाथ बढा़या और उसका इलाज करवाया। वहीं अब बच्चा सुरक्षित है और डाॅक्टर्स की देखरेख में है। 

PunjabKesari

एक्टर का किया शुक्रिया

एक यूजर ने बच्चे की तस्वीरें शेयर कर सोनू सूद का शुक्रिया अदा किया। इसके साथ यूजर ने लिखा, '1 मंजिल से 6 साल का बच्चा गिर गया। माता-पिता सोनू सूद के पास गए। अब लड़का सुरक्षित है। कौन कहता है, "वह कोई मसीहा नहीं है"। वह इकलौता मसीहा है।' 

 

सोनू सूद का रिएक्शन 

यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा, 'जाको राखे साइयां..मार सके ना कोय।'

 

आपको बता दें सोनू सूद साल 2020 के नंबर वन एशियन सेलेब्रिटी बने हैं। पिछले साल ब्रिटेन के साप्ताहिक अखबार ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा टॉप 50 एशियन सेलेब्रिटी की लिस्ट जारी की गई थी। जिसमें सोनू सूद पहले नंबर पर रहें। बता दें कि इस लिस्ट के माध्यम से उन लोगों को सम्मानित किया गया है जिन्होंने अपने काम से समाज पर एक पॉजिटिव छाप छोड़ी है और अपने काम से बाकी लोगों को भी प्रेरित किया है।

Related News