03 MARWEDNESDAY2021 2:46:32 AM
Nari

महाराष्ट्र के गवर्नर से सोनू सूद ने की मुलाकात, राज्यपाल ने की खूब तारीफ

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 31 May, 2020 11:13 AM
महाराष्ट्र के गवर्नर से सोनू सूद ने की मुलाकात, राज्यपाल ने की खूब तारीफ

कोरोना वायरस का कहर जारी है ऐसे में सबसे ज्यादा परेशानी प्रवासी मजदूरों को हो रही है लेकिन इनकी मदद के लिए बॉलीवुड स्टार सोनू सूद आगे आए जो दिन रात उनकी सेवा कर रहे हैं। सोनू सूद के इस काम की सभी तारीफ कर रहे हैं उनके फैंस कभी उनको सीएम बनाने की मांग करते हैं तो वहीं कोई उनको पद्मश्री से सम्मानित करने के लिए मांग कर रहा है। इन दिनों सबकी जुबां पर सोनू सूद का ही नाम है तारीफों की कड़ी में अब महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी भी जुड़ गए हैं। 

PunjabKesari
सोनू ने की महाराष्ट्र के गवर्नर से मुलाकात 

शनिवार को सोनू सूद ने महाराष्ट्र के गवर्नर से मुलाकात की और उन्होंने इस नेक काम की तारीफ भी की। इसके लिए महाराष्ट्र के गवर्नर ने ट्वीट कर लिखा, ' फिल्म स्टार सोनू सूद ने महाराष्ट के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुंबई में शनिवार को मुलाकात की है। ऐक्टर ने राज्यपाल को अपने काम के बारे में जानकारी दी। भगत सिंह कोश्यारी ने सोनू सूद के अच्छे काम की सराहना की और उन्हें पूरा समर्थन देने का आश्वासन दिया। 

लगातार कर रहे मदद

सोनू सूद लगातार अपनी दोस्त नीति गोयल के साथ मिलकर मजदूरों की मदद कर रहे हैं अब तो उन्होंने इसके लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिया है ताकि मजदूरों को कम से कम प्रॉब्लम हो।

Related News