01 DECTUESDAY2020 9:17:14 PM
Nari

जिनके बल्ले ने सचिन-विराट को किया फेमस, उनकी मदद के लिए सोनू सूद आए आगे

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Aug, 2020 12:54 PM
जिनके बल्ले ने सचिन-विराट को किया फेमस, उनकी मदद के लिए सोनू सूद आए आगे

एक्टर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद के साथ-साथ उन्हें रोजगार का अवसर भी दिया। इसी बीच एक बार फिर से सोनू सूद ने अपने फैंस का दिल जीत लिया है। जिनके बनाए बैट ने सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक को पहचान दिलाई उनके लिए सोनू सूद ने मदद का हाथ बढ़ाया है। जी हां, अशरफ चौधरी नाम का शख्स क्रिक्टर्स के बैट तैयार करता है। जो इस समय काफी मुश्किलों से गुजर रहा है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो मुंबई के मैट्रो सिनेमा के पास अशरफ चौधरी की एक दुकान है। जो कोराना महामारी के कारण लगे लाॅकडाउन के चलते घाटे में चल रही है। जिस कारण उन्हें अपने अस्पताल के बिल चुकाने में भी काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ट्वीट कर उनके बारे में जानकारी दी। इसके साथ ही उस यूजर ने ट्वीट में सोनू सूद को भी टैग करते हुए लिखा, 'सोनू सूद अगर आप कुछ कर पाते हैं तो भगवान आपका भला करे सर जी।' 

PunjabKesari

जिसके बाद सोनू सूद ने इस ट्वीट का जवाब दिया। उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'पता ढूंढो इस भाई का।' गौरतलब है कि सोनू सूद कोरोना वायरस के कारण लगे लाॅकडाउन के शुरूआत से ही प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर भी पहुंचाया और साथ ही उन्हें रोजगार भी दिया। बीते दिनों एक्टर ने 20 हजार लोगों को रहने के लिए घर देने का ऐलान किया है।

Related News