28 APRSUNDAY2024 6:50:29 AM
Nari

मां बनने के बाद सोनम कपूर ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, कोट के बटन खोलकर दिए किलर पोज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 May, 2023 10:12 AM
मां बनने के बाद सोनम कपूर ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, कोट के बटन खोलकर दिए किलर पोज

जब भी फैशन की बात होती है बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का नाम पहले नंबर पर आता है। क्योंकि फैशन आइकॉन सोनम कपूर अपने लुक से कभी भी फैंस को निराश नहीं करती हैं। भले ही वह एक बच्चे की मां बन चुकी है लेकिन इसके बावजूद उनके स्टाइल स्टेटमेंट में कोई कमी नहीं देखने को मिली है।प्रेग्नेंसी में भी एक्ट्रेस का फैशन सेंस ऑन पॉइंट था।

PunjabKesari
इन दिनों फैशन क्वीन सोनम का कमर्शियल फोटोशूट चर्चा में बना हुआ है, जिसमें वह बेहद बोल्ड दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लाइफस्टाइल पत्रिका के लिए अपने हालिया फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें शर्टलेस दिख रही हैं। 

PunjabKesari
दिवा सिर्फ एक ब्लेज़र और फ्लेयर पैंट में पोज़ दे रही है। हसीना ने बिना ब्रा के इस कोर्ट को वेअर किया है और फ्रंट के सभी बटन्स को खोलकर रखा है।  सिर पर टोपी के साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है।एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है, चेहरे पर ग्लो साफ नजर आ रहा है। 
PunjabKesari

इससे पहले दीवा का मैटरनिटी फोटोशूट भी खूब वायरल हुआ था। उन्होंने इसफोटोशूट के लिए सिर्फ वाइट कलर की एक शर्ट ही पहनी थी। हसीना ने अपने लुक को हद से बोल्ड होने से बचाने के लिए ओपन शर्ट को हाथों से पकड़ कर रखा था, जिसमें उनका क्लीवेज पोर्शन और बेबी बंप हाईलाइट होता दिख रहा था।

Related News