17 SEPTUESDAY2024 1:44:09 AM
Nari

बिकने जा रहा है सोनाक्षी सिन्हा का आलीशान अपार्टमेंट, इसी घर में जहीर के साथ रचाई थी शादी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Aug, 2024 06:41 PM
बिकने जा रहा है सोनाक्षी सिन्हा का आलीशान अपार्टमेंट, इसी घर में जहीर के साथ रचाई थी शादी

सोनाक्षी सिन्हा का बांद्रा स्थित अपार्टमेंट 25 करोड़ रुपये में बिकने के लिए तैयार है। सोनाक्षी 2023 में इस घर में शिफ्ट हुई थी। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपनेलॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ अपने बांद्रा स्थित घर में शादी की है और अब यह आलीशान अपार्टमेंट बिकने के लिए तैयार है।


अपार्टमेंट के बिक्री के लिए उपलब्ध होने की खबर तब सामने आई जब एक रियल एस्टेट इंस्टाग्राम अकाउंट पर संपत्ति को दिखाने वाला एक वीडियो और उसकी कीमत बताई गई। लिस्टिंग में उल्लेख किया गया है कि 4,200 वर्ग फुट का विशाल समुद्र-सामने वाला अपार्टमेंट, जो मूल रूप से 4 BHK था, को डेक के साथ एक विशाल 2 BHK में बदल दिया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)


पोस्ट में बताया गया कि यह अपार्टमेंट पूरी तरह से सुसज्जित है और इसमें कई आधुनिक सुविधाएं शामिल हैं। अपार्टमेंट की कीमत 25 करोड़ रुपये बताई गई है। सोनाक्षी सिन्हा ने भी इस पोस्ट को 'लाइक' किया है ।कई प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में आश्चर्य जताया कि अभिनेत्री अपार्टमेंट क्यों बेच रही है। 

PunjabKesari
सोनाक्षी ने पहली बार मई 2023 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इस घर को खरीदने का ज़िक्र किया था। कुछ महीने बाद, उन्होंने आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट इंडिया द्वारा दिखाए गए एक वीडियो में संपत्ति का दौरा कराया। हिंदुस्तान टाइम्स ने पहले बताया था कि सोनाक्षी ने मार्च 2020 में यह अपार्टमेंट खरीदा था। सितंबर 2023 में, उन्होंने उसी बिल्डिंग में 11 करोड़ रुपये में एक और अपार्टमेंट खरीदा।

Related News