19 APRFRIDAY2024 8:11:03 AM
Nari

बिजली के बिल से परेशान हुई सोहा अली खान, ट्वीट कर उठाए कईं सवाल

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 05 Jul, 2020 12:07 PM
बिजली के बिल से परेशान हुई सोहा अली खान, ट्वीट कर उठाए कईं सवाल

आज के समय में जहां मंहगाई ने आम जनता को परेशान कर रखा हैं वहीं अब ये मंहगाई बॉलीवुड स्टार्स को भी परेशान करने लगी हैं। आज कल इंडस्ट्री में मंहगे बिजली के बिल के कारण रोजाना कोई न कोई स्टार ट्वीट करता है। जहां पहले मंहगे बिजली के बिल ने तापसी को झटका दिया वहीं फिर इस के निशाने पर आई हुमा कुरैशी और अब इस मुद्दे पर खान परिवार के बेटी यानि सैफ की बहन सोहा ने अपना गुस्सा जाहिर किया है और उन्होंने ट्वीटर पर इसके लिए कईं ट्वीट किए हैं। 

PunjabKesari

सोहा ने जहां इस मुद्दे पर अपना गुस्सा जाहिर किया वहीं इस पर कईं सवाल भी उठाए। दरअसल बाकी सितारों के तरह सोहा अली खान का बिल भी इस बार ज्यादा आया है जिस के लिए उन्होंने कईं ट्वीट किए हैं और इस मंहगी बिजली पर कईं सवाल भी किए हैं। 

तीन गुना आया बिजली का बिल 

सोहा ने ट्वीट कर कहा क्या हमें सिर्फ ये बढ़ा हुआ बिजली का बिल मानना पड़ेगा और उसे जमा करना पड़ेगा? हमें जो बिजली का बिल मिला है, वो हर महीने के बिल से तीन गुना ज्यादा है। क्या आप इसे एक्सप्लेन कर सकते हैं?' इसके साथ ही सोहा ने एक और ट्वीट किया जिसमें सोहा ने हुमा कुरैशी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा क्या इस मामले पर कोई जांच की गई ?

वहीं अपनी प्रतिक्रिया देने के बाद सोहा ने एक और ट्वीट किया और लिखा कस्टमर केयर से जूहा का धन्यवाद, उन्होंने मुझे मेरे सभी सवालों का जवाब दिया। मुझे अब समझ में आया है कि हमारा पिछले महीनों से बिजली का बिल कम आ रहा था लेकिन अब पूरा मामला साफ हो गया है। 

अब भई मंहगी बिजली से सिर्फ सोहा या बाकी सेलेब्स हीं नहीं बल्कि आम आदमी भी परेशान है। 
 

Related News