15 AUGMONDAY2022 12:53:16 AM
Nari

6 साल की मासूम बच्ची और उसकी मां के साथ चलती कार में हुआ गैंगरैप

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Jun, 2022 05:01 PM
6 साल की मासूम बच्ची और उसकी मां के साथ चलती कार में हुआ गैंगरैप

हरिद्वार के रुड़की से एक बेहद ही शर्मनाक खबर सामने आई है। यहां चलती कार में छह साल की मासूम बच्ची और उसकी मां से कथित सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने एक नामजद आरोपी सहित अन्य पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

मासूम बच्ची और उसकी मां के साथ दुष्कर्म की शर्मसार कर देने वाली घटना रुड़की की है। शहर के पास स्थित मुस्लिम तीर्थ स्थल पिरान कलियर से एक महिला अपनी छह साल की बेटी के साथ रात के वक्त रुड़की जा रही थी। रास्ते में एक कार सवार युवक ने उसे लिफ्ट देने के बहाने अपनी कार में बैठा लिया। 

PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोभाल ने बताया कि- कार में कुछ अन्य युवक पहले से बैठे हुए थे। शिकायत के मताबिक कार सवार सोनू नाम के युवक और उसके साथियों ने मां-बेटी के साथ चलती कार मे ही दुष्कर्म किया। महिला युवकों का विरोध करती रही मगर युवकों ने उसे धमकी देकर चुप करा दिया और दुष्कर्म के बाद उन्हें गंगा नहर किनारे कांवड पटरी पर छोड़कर चले गए।

PunjabKesari
महिला आधी रात को किसी तरह से कोतवाली पंहुची और पुलिस को आप बीती सुनाई। पुलिस को दी जानकारी मे पीड़िता कार सवार युवकों की संख्या तो नहीं बता पाई मगर वह कार चालक युवक का नाम सोनू बताया। बच्ची की खराब हालत को देखते हुए पुलिस ने दोनों को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में मेडिकल जांच में दोनों के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। अभी तक आरोपियों का कोई पता नहीं चला है।

Related News