23 OCTFRIDAY2020 6:00:11 PM
Nari

SSR CASE: जांच से नाराज सिमी ग्रेवाल, कहा - सारा फोकस ड्रग एंगल की तरफ क्यों हो रहा है?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 07 Sep, 2020 12:08 PM
SSR CASE: जांच से नाराज सिमी ग्रेवाल, कहा - सारा फोकस ड्रग एंगल की तरफ क्यों हो रहा है?

सुशांत सिंह राजपत को इस 14 तारीक को दुनिया को अलविदा कहे 3 महीने हो जाएंगे लेकिन अभी तक इस केस में कुछ भी साफ नहीं हो पाया है हालांकि इस केस की पूछताछ जारी है और सीबीआई के साथ-साथ इस केस की हर एक एंगल से एनसीबी भी जांच कर रही हैं। 

PunjabKesari

जैसे जैसे दिन बीतते जा रहे हैं वैसे वैसे सुशांत के फैंस का सब्र भी खत्म होता जा रहा है और वह चाहते हैं कि अब सुशांत को जल्द से जल्द न्याय मिले। फैंस के साथ साथ बहुत से ऐसे स्टार्स भी हैं जो सुशांत के लिए जल्द न्याय मिलने की उम्मीद लगाएं बैठे हैं और इस कड़ी मे अब 70-80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल भी शामिल हो गई हैं। आपको बता दें सिमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह हर एक मुद्दे पर अपना पक्ष रखने से चूकती नहीं हैं। वे भी लगातार सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मांग कर रही हैं और हाल ही में सिमी ने एक और ट्वीट कर फिर से सुशांत के न्याय के लिए मांग की है। 

सच जानना चाहती हैं 

शेयर किए गए ट्वीट में सिमी ने लिखा है ,' मैं जानना चाहती हूं कि आखिर सुशांत का निधन कैसे हुआ। किस तरह से हुआ? हम सभी ने मामले में CBI जांच की गुजारिश इसलिए की थी कि तांकि सुशांत को इंसाफ दिलाया जा सके मगर ऐसा क्यों हो रहा है कि फोकस ड्रग एंगल की तरफ शिफ्ट कर दिया गया है? हम सभी इस केस के साथ भावनात्मक तौर पर जुड़े हुए हैं। हमें इस मामले में क्लोजर चाहिए। हमें इस मामले की सच्चाई जाननी है। '

कंगना को किया था सपोर्ट 

आपको बता दें इससे पहले सिमी ग्रेवाल ने कंगना को भी सपोर्ट किया था और कहा था कि वह बहुत साहसी लड़की हैं। कंगना की बहादुरी की तारीफें कर सिमी ने नेपोटिज्म पर भी निशाना साधा था। 

 

Related News