02 DECWEDNESDAY2020 6:26:49 AM
Nari

एक बार फिर दुल्हन बनी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, जल्द बजेगी शादी की शहनाई

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 22 Oct, 2020 10:58 AM
एक बार फिर दुल्हन बनी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, जल्द बजेगी शादी की शहनाई

टीवी इंडस्ट्री की चहेती एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की हाल ही में हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं अब सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की वेडिंग पिक्स भी जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में श्वेता दुल्हन के लंहगे में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

दुल्हन के लंहगे में बेहद खूबसूरत दिखीं श्वेता 

श्वेता दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। ऑरेंज कलर की साड़ी, मांग में टीका और हाथों में चूड़ियां, नथ और बिंदी लगाए श्वेता का यह लुक सोशल मीडिया पर कहर ढा रहा है। अब फैंस श्वेता की यूं अचानक से शादी की खबरें सुनकर हैरान तो जरूर हो गए हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर श्वेता दुल्हन क्यों बनी हैं। 

बजने वाली है शादी की शहनाई 

PunjabKesari

दरअसल इन दिनों श्वेता तिवारी अपने शो मेरे डैड की दुल्हन की शूटिंग में बिजी हैं और इस शो में अब श्वेता और वरुण बडोला के शादी का सीक्वेंस चल रहा है। रोका , बैचलरेट पार्टी और हल्दी सेरेमनी की रस्मों के बाद अब जल्द श्वेता और वरूण शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शो के इसी सीक्वेंस की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो चलिए आपको दिखाते हैं श्वेता और वरुण की कुछ तस्वीरें जो इन दिनों फैंस का दिल लूट रही हैं। 

PunjabKesari
PunjabKesari

 हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी हुईं थी वायरल 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News