27 APRSATURDAY2024 8:07:53 PM
Nari

शिमरी सिल्वर लहंगा पहन रैंप पर उतरी श्रद्धा कपूर, चेहरे की क्यूटनेस पर लुटाया सब ने प्यार

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 Aug, 2023 01:11 PM
शिमरी सिल्वर लहंगा पहन रैंप पर उतरी श्रद्धा कपूर, चेहरे की क्यूटनेस पर लुटाया सब ने प्यार

इंडिया काउचर वीक के आखिरी यानी की नौंवे दिन एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरा है। एक्ट्रेस ने डिजाइनर राहुल मिश्रा के लिए फैशन शो के आखिरी दिन अपना अलग अंदाज दिखाया है। उनकी यूनिक वॉक पर सब फैंस प्यार लुटाते नजर भी आ रहे हैं। सिल्वर लहंगे में श्रद्धा काफी खूबसूरत दिख रही थी। 

शिमरी सिल्वर लहंगे में दिखी श्रद्धा 

एक्ट्रेस ने डिजाइनर राहुल मिश्रा के शो वी द पीपल की कलेक्शन से लहंगा कैरी किया था। वहीं उनके लहंगे की बात करें तो सिल्वर सिक्विन ब्रॉलेट में शानदार नेकलाइन थी जो गुलाबों फूलों के साथ बनी थी। वहीं इसके साथ उन्होंने मैचिंग फैब्रिक लॉन्ग स्कर्ट कैरी की थी। इसके साथ श्रद्धा ने मैचिंग फ्रिंज केप कैरी किया था। सिल्वर और फैदर के पैटर्न से बनी छोटी से कैप में श्रद्धा का ऑवरऑल लुक काफी सुंदर लग रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

इसके साथ उन्होंने रानीवाला का 1881 की कलेक्शन से सिल्वर नेक चोकर कैरी किया था। शॉर्ट हेयर्स को हल्का सा कर्ल करते हुए, साथ में मैचिंग सिल्वर मेकअप, आईशैडो, न्यूड लिपस्टिक में श्रद्धा काफी सुंदर दिख रही थी।  

PunjabKesari

श्रद्धा ने की राहुल मिश्रा की तारीफ 

वहीं अपने लुक के बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने कहा कि - 'बदलते फैशन के दौर में राहुल मिश्रा आज भी पुराने फैशन को एक नया टच दे रहें है यह सारी क्राफट्समैनशिप की क्वालिटी हैं। मैंने आज तक ऐसा डिजाइनर नहीं देखा जो कारीगरों को भी अपने साथ शामिल करें और उनकी इस हद तक सराहना करे।' वहीं आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर को राहुल मिश्रा के लिए रैंप पर वॉक करके काफी अच्छा लगा क्योंकि वह राहुल मिश्रा को अपना ऑल टाइम फेवरेट डिजाइनर मानती हैं।

PunjabKesari

Related News