12 MAYSUNDAY2024 12:14:09 AM
Nari

'पड़ोस वाली आंटी .....! ', Shraddha Kapoor ने दिया शादी के सवाल पर मजेदार रिएक्शन

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 Oct, 2023 05:19 PM
'पड़ोस वाली आंटी .....! ', Shraddha Kapoor ने दिया शादी के सवाल पर मजेदार रिएक्शन

स्त्री एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत ज्यादा एक्टिव है और अपने फैंस से मजेदार Interaction करती रहती हैं। अभी हाल ही में भी जब एक्ट्रेस ने अपनी एक नई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वो पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुई थी और बहुत ही प्यारी लग रही थी। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, बड़ा माथा बड़े दिमाग जितना बराबर। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने व्हेल, ऑक्टोपस और बंदर वाले इमोजी पोस्ट किए हैं। 

PunjabKesari

शादी के सवाल पर दिया मजेदार जवाब

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर बहुत सारे लोगों से प्यार बरसाया और लाइक्स बरसा दिए। वहीं एक यूजर ने एक्ट्रेस ने पूछ डाला- 'शादी कब करोगी'?  तो एक्ट्रेस ने भी बड़ा मजेदार जवाब दिया, 'पड़ोस वाली आंटी रियल आईडी से आओ।'  वहीं कुछ दिनों पहले टी-सीरीज़ के गणेश उत्सव में श्रद्धा कपूर ने तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने अपने कथित एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर को गले लगाया। दोनों मुस्कुराए, गले मिले और एक-दूसरे को बधाई दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

श्रद्ध की आने वाली फिल्में

एक्ट्रेस की  वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। वहीं अब स्त्री 2 को लोगों को इंतजार है, इसमं वो राज कुमार राव के साथ दिखाई देंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

Related News