30 APRTUESDAY2024 4:40:33 AM
Nari

शिल्पा शेट्‌टी का राज कुंद्रा की कंपनी से इस्तीफा, एडल्ट कंटेंट कंपनी में एक्ट्रेस भी हैं पार्टनर

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 24 Jul, 2021 02:45 PM
शिल्पा शेट्‌टी का राज कुंद्रा की कंपनी से इस्तीफा, एडल्ट कंटेंट कंपनी में एक्ट्रेस भी हैं पार्टनर

एडल्ट वीडियो  मामले में गिरफ्तार किए गए बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और जाने माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। 23 जुलाई को कोर्ट द्वारा राज की हिरासत बढाए जाने के बाद पुलिस राज को लेकर उनके घर पहुंची थी जिसके बाद राज के सामने ही शिल्पा शेट्टी के साथ भी पुछताछ की गई।  

वहीं इससे पहले खबर आ रही थी कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्‌टी को समन भेजेगी, लेकिन अब ये जानकारी सामने आई कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से पहले ही इस्तीफा दे चुकी हैं। बतां दें कि शिल्पा ज्यादातर बिजनेस में कुंद्रा की पार्टनर हैं।

PunjabKesari

अब शिल्पा के पीछे लगी क्राईम ब्रांच
 सूत्रों का कहना है कि क्राइम ब्रांच की टीम यह पता लगाने में जुटी हुई है कि इस पूरे मामले में शिल्पा का कितना हाथ है। क्राइम ब्रांच की टीम इस बात का भी पता लगा रही है कि कंपनी के पैसों से शिल्पा को किसी तरह का लाभ हुआ है या नहीं।

क्राइम ब्रांच शिल्पा के बैंक अकाउंट्स की भी कर रही है जांच 
लंबी पुछताछ के बाद क्राइम ब्रांच शिल्पा के बैंक अकाउंट्स की भी जांच कर रही है। इसके अलावा क्राइम ब्रांच यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि शिल्पा शेट्टी ने 'वियान इंडस्ट्रीज' के डायरेक्टर के रूप में कितने दिनों तक काम किया। वहीं  पुलिस शिल्पा से दोबारा संपर्क कर सकती है।

PunjabKesari

वहीं क्राइम ब्रांच के अधिकारी 'वियान इंडस्ट्रीज' में लगे CCTV फुटेज को भी चेक कर रही हैं ताकि उस शख्स का पता लगाया जा सके जिसने एप्स के लिए डिजिटल कंटेंट को होस्ट करने वाले सर्वर से डेटा डिलीट किया था।

मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि राज कुंद्रा के एडल्ट एप हॉटशॉट्स और इसके कंटेंट के बारे में शिल्पा को पूरी जानकारी थी। कुंद्रा ने इस एप से होने वाली कमाई की बड़ी रकम कई बार शिल्पा के बैंक खाते में मंगवाई थी।

PunjabKesari

शिल्पा ने जानबूझकर कुंद्रा के गलत कामों की जानकारी छिपाई 
मुंबई पुलिस की जांच में पता लगा है कि राज कुंद्रा के हॉटशॉट्स एप के 20 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर थे। और  शिल्पा पर आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर कुंद्रा के गलत कामों की जानकारी छिपाई है। उनकी एडल्ट कंटेंट कंपनी 'केनरिन' में शिल्पा भी पार्टनर हैं। कई लड़कियों ने अपने बयान में भी कहा है कि एक्टिंग में आने से पहले उनकी बात शिल्पा से करवाई गई थी।
 

Related News