26 APRFRIDAY2024 9:50:58 AM
Nari

रिया चक्रवर्ती पर बोले शेखर सुमन - अगर इतनी ही सच्चाई की मूर्ति हो तो CBI को प्रूव करने दो

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 01 Sep, 2020 06:00 PM
रिया चक्रवर्ती पर बोले शेखर सुमन - अगर इतनी ही सच्चाई की मूर्ति हो तो CBI को प्रूव करने दो

जबसे सुशांत सिंह की मौत हुई है तबसे शेखर सुमन एक्टर के न्याय के लिए आवाज उठा रहे हैं। लगातार सीबीआई जांच की मांग करने वाले शेखर सुमन कभी भी अपनी राय रखने से चूकते नहीं हैं। हाल ही में जहां सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की वहीं अब सीबीआई रिया के माता पिता से भी पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

शेखर सुमन ने की तारीफ 

दरअसल हाल ही में शेखर सुमन ने एक वेबसाइट से बातचीत की और शेखर सुमन ने कहा कि इस केस में जैसे एंजेसी जांच कर रही हैं उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। वहीं शेखर सुमन आगे कहते हैं सीबीआई टीम बहुत अच्छे तरीके से अपना काम कर रही है हालांकि इस केस में चाहे जांच 70 दिनों बाद शुरू की गई हो और ऐसा भी हो सकता है कि इस केस में कईं सबूत मिटा दिए गए हों। शेखर की मानें तो सीबीआई के लिए यह केस आसान होने वाला नहीं हैं। 

रिया को लेकर कही ये बात 

PunjabKesari

वहीं शेखर सुमन ने रिया पर भी बात की और कहा कि अगर,' रिया सच्चाई की मूर्ति हैं तो इस बात को सीबीआई को प्रूव करने दें।' 

पुलिस पर उठाए सवाल 

इतना ही नहीं शेखर सुमन ने अपनी बातचीत में मुंबई पुलिस पर भी सवाल उठाए हैं। शेखर ने कहा ,' चाबी बनाने वाले से लेकर बाकी के लोग बाद में धीरे-धीरे सामने आने लगे लेकिन इससे पहले इसकी पूछताछ क्यों नहीं की गई? तब उस समय मुंबई पुलिस क्या कर रही थी?  

इस बात का है शेखर सुमन को दुख 

PunjabKesari

इस केस की जांच से जितनी खुशी सुशांत के फैंस को है उतनी ही खुशी शेखर सुमन को भी है और उन्होंने इस बात की आस जताई है कि जल्द इस केस को सुलझा लिया जाएगा वहीं आगे शेखर सुमन ने कहा कि उन्हें इस केस में इस बात का दुख है कि सुशांत केस में लगातार ऐसी बातें हो रही हैं जो नहीं होने चाहिए थी क्योंकि इस तरह मामला सुलझने की जगह और भटक जाता है। 

Related News