18 MAYSATURDAY2024 1:20:22 PM
Nari

'इसकी खुद की 2 जवान बेटियां और हरकतें इतनी घटिया', फैंस ने किया Boney Kapoor को ट्रोल

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 11 Apr, 2024 01:49 PM

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर बोनी कपूर ने कल मैदान स्क्रीनिंग होस्ट की। अपनी शानदार फिल्मों के लिए बोनी कपूर काफी फेमस हैं हालांकि पर्सनल लाइफ को लेकर भी वह सुर्खियों में ही रहते हैं लेकिन इन दिनों बोनी कपूर के किसी और ही काम के लिए चर्चे हो रहे हैं। दरअसल,  बोनी कपूर कल मैदान की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे और वहां वह कुछ ऐसा कर बैठे हैं कि एक बार फिर ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गए हैं।

प्रियामणि को गलत तरीके से छूने पर हुए ट्रोल

चलिए, आपको दिखाते हैं कि बोनी कपूर ने क्या कर दिया है? दरअसल, स्क्रीनिंग में और भी बहुत सारे स्टार्स पहुंचे थे, जिसमें प्रियामणि भी शामिल थी। ब्लू कुर्ते पायजामे के साथ बोनी कपूर ने नेहरू कोर्ट पहना था और वह प्रियामणि के साथ पोज देते दिखे। प्रियामणि इस दौरान साड़ी में नजर आई।  प्रियामणि  के साथ पोज देते हुए एक्ट्रेस को गलत तरीके से छूना ही यूजर्स को खटक गया। दरअसल, बोनी कपूर की जो वीडियो व तस्वीरें जो इस समय वायरल हो रही है, उसमें वह एक्ट्रेस की कमर पर हाथ रखे हैं तो कभी उसके कंधे पर हाथ टिकाए हैं। बोनी की ये हरकतें एक्ट्रेस को काफी अनकंफर्टेबल भी महसूस करवा रही हैं।

PunjabKesari

बस नेटिजंस ने बोनी कपूर के इस घटिया बिहेवियर को ट्रोल किया है।

एक यूजर ने कहा "प्रियामणि जैसे फेमस और पावरफुल महिला को इस खौफनाक आदमी का घृणित व्यवहार सहना पड़ा। मैं कल्पना भी नहीं कर सकता कि वह युवा और उभरती अभिनेत्रियों के साथ कैसा व्यवहार करता होगा।"
 
एक ने लिखा- जिसकी खुद की दो जवान बेटियां है और वो इतना घटिया हो। यह बहुत शर्म की बात है।

एक ने कहा- ये हर समय टच ही करता रहता है। जरा सोचो जब कैमरा नहीं होता होगा तो इसका बिहेवियर कैसा होगा?

उर्वशी रौतेला संग ऐसा बिहेवियर करने पर भी हुए थे ट्रोल

ऐसे और भी बहुत सारे कमेंट्स हैं जिसमें यूजर्स जमकर बोनी कपूर को बातें सुना रहे हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब बोनी को ट्रोल किया गया है।  इससे पहले साल 2019 की एक वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची उर्वशी रौतेला के साथ भी बोनी कपूर ने कुछ ऐसा ही बिहेव किया था। एक साथ पोज देते देते बोनी ने उर्वशी की बैक पर स्लैप किया था जिसे लोगों ने अभद्र कहा था। हालांकि उर्वशी लगातार स्माइल करती रही थी और मीडिया को पोज देती रही थी लेकिन बोनी की इस तरह महिला एक्ट्रेस को टच करने के लिए बुरी तरह से ट्रोल किया गया था।

PunjabKesari

हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी करवा चुके हैं बोनी कपूर

वैसे कुछ समय पहले तो बोनी अपने बालों के लिए भी लाइमलाइट मे आए थे. दरअसल उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी करवाई थी और उसका एक्सपीरियंस उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया था। बोनी ने हैदराबाद के एक हेयर ट्रांसप्लाट क्लीनिक में ये सर्जरी करवाई थी जिसका एक वीडियो भी शेयर किया गया था।  

PunjabKesari

अपना एक्सपीरियंस शेयर करते बोनी ने कहा था कि, ''सर मेरा ढक जाएगा, बालों से भर जाएगा। बाल उगेंगे, क्या बात है। मेरा बाल वापिस आना यूजीनिक्स के लिए चुनौती है और मुझे यकीन है कि वे इसके साथ न्याय करेंगे। अभी तक तो अच्छा अनुभव हो रहा है। अभी देखते हैं ये जो बाल मेरे सर पे लगाए गए हैं, कितनी मदद करेगा मुझे एक बेहतर दिखने वाला इंसान बनने में।"

Related News