25 JULTHURSDAY2024 3:47:02 PM
Nari

ये है Disha Patani की ग्लोइंग त्वचा का राज, जरूर करें आप भी ट्राई

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 13 Jun, 2024 11:55 AM
ये है Disha Patani की ग्लोइंग त्वचा का राज, जरूर करें आप भी ट्राई

नारी डेस्क: दिशा पाटनी आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस को न सिर्फ उनकी फिटनेस या एक्टिंग के लिए जाना जाता है बल्कि उन्हें अपनी खूबसूरती के लिए भी लोग बेहद फॉलो करते हैं। खासतौर से लड़कियां दिशा की तरह ही बेहद और निखरी त्वचा पाना चाहती हैं। ऐसे में हम आपके लिए आज एक्ट्रेस के ब्यूटी सीक्रेट्स लेकर आए हैं, जिन्हें फॉलो कर आप भी खुद पर ध्यान दे सकती हैं। 

रत को सोने से पहले लगाती हैं गुलाब जल 

उनका मानना है कि गुलाब जल भी आपकी स्किन के लिए काफी अच्छा होता है। रात को सोने से पहले मुंह धोकर चेहरे पर गुलाब जल लगाने से स्किन गुलाबी और चमकदार बनती है।

PunjabKesari

बालों पर करती हैं बादाम के तेल की मालिश

बता दें कि दिशा अपने बालों की खूबसूरती के लिए बादाम के तेल की मालिश करती हैं । वह कहती हैं कि बालों से ही खूबसूरती और ज्यादा बढ़ती है इसलिए बालों पर ऑयलिंग करना बहुत जरूरी है। दिशा कई तरह के हेयर स्टाइलस करती हैं इसके लिए वह डीप कंडिशनिंग नहीं करवाती क्योंकि इससे बाल बेजान हो जाते हैं।  

रोजाना करती हैं एक्सरसाइज 

दिशा अपने रुटीन में एक्सरसाइज करना कभी नहीं भूलती। उनका मानना है कि वर्कआउट से उनकी त्वचा बेदाग और ग्लोइंग रहती है। दिशा कहती हैं कि अगर आपके पास ज्यादा समय नहीं रहता तो आप योगा भी कर सकते हैं।

PunjabKesari

स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए खूब पीती हैं पानी 

साथ ही दिशा कहती हैं कि अपनी स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए वह खूब सारा पानी पीती हैं। वह दिन में कम से कम 8 से 10 गिलास पानी पीती हैं। साथ ही यह बालों के लिए भी फायदेमंद रहता है। दिशा अपनी डाइट में हरी सब्जियां शामिल करती हैं  और स्नैक्स  में वह फ्रूट्स खाना पसंद करती हैं।

जिमनास्टिक भी है उनकी रूटीन में शामिल 

इसके अलावा दिशा डांसिंग के साथ जिमनास्टिक को भी अपनी रूटीन में शामिल करती हैं। कार्डियो एक्सरसाइज और वेट लिफ्टिंग उनकी लिस्ट में शामिल हैं।

PunjabKesari

Related News