23 FEBSUNDAY2020 5:00:34 AM
Nari

जाहन्वी और अनन्या के साथ हुआ कंपैरिजन तो सारा ने दिया शौकिंग रिएक्शन

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 21 Jan, 2020 04:46 PM
जाहन्वी और अनन्या के साथ हुआ कंपैरिजन तो सारा ने दिया शौकिंग रिएक्शन

पार्टी हो या फंक्शन बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स की ड्रेस और स्टाइल ही नहीं, काम और सेक्सस को लेकर काफी तुलना की जाती है। वहीं हाल ही में लव आज कल के ट्रेलर लांच पर पहुंची सारा से जाहन्वी और अनन्या से जुड़े सवाल पूछे गए। जिसका सारा ने बड़ी चतुराई से जवाब दिया। 

 

PunjabKesari

दरअसल सारा से पूछा गया कि वह, जाहन्वी और अनन्या तकरीबन एक ही समय में इंडस्ट्री में आई है। शुरु से ही इन तीनों की काफी तुलना होती रही है लेकिन इस दौड़ में सारा आगे रही इस पर उनका क्या ख्याल है। इस प्रश्न का जवाब देते हुए सारा ने कहा, 'मुझे लगता है हम तीनों ही बहुत ही युवा लड़कियां हैं। मुझे पता है कि यह तुलना क्यों होती है। लेकिन किसी भी इंसान की दूसरे इंसान से तुलना करना बिल्कुल भी सही नहीं है।'

 

अच्छे दोस्त है हम 

सारा ने कहा कि हम तीनों बहुत ही अलग है। हम तीनों की अपनी एक खासियत है और हम एक दूसरी की अच्छी दोस्त है। मैं उनके अच्छे करियर के लिए हमेशा प्रार्थना करती हूं। इसके बाद सारा ने बताया कि इस फिल्म में सारा दीपिका या कार्तिक उनके पिता सैफ का किरदार नहीं निभा रहे है। वह उस दौर की कहानी थी और यह इस दौर के प्यार की कहानी है। 

PunjabKesari

वहीं इससे  पहले अनन्या से भी यह सवाल पूछा गया था तो उसने कहा कि सारा ही नहीं, जाहन्वी कपूर, तारा भी अच्छा काम कर रही है। वह उन सब से काफी प्रेरित होती है। वह हेल्दी कंपीटिशन में विश्वास करती है। बाकी सब उसके लिए बेंचमार्क निधारित करती है ताकि वह और अधिक मेहनत कर सके। 

Related News