28 APRSUNDAY2024 5:38:28 PM
Life Style

अब आपके घर NCB की रेड नहीं पडे़गी... अमित शाह को विश कर बुरी तरह ट्रोल हुईं सारा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Oct, 2021 10:28 AM
अब आपके घर NCB की रेड नहीं पडे़गी... अमित शाह को विश कर बुरी तरह ट्रोल हुईं सारा

देश के गृहमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने कल अपना जन्मदिन मनाया। बाकी लोगों की तरह बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने भी उन्हे विश किया, लेकिन उन्हे क्या पता था कि इस बात पर वह  निशाने पर आ जाएंगी।  लोगों ने सारा के इस विश के बाद जमकर ट्रोल किया।

PunjabKesari
सारा अली खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- माननीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। सारा के इस ट्वीट करने की ही देर थी कि लोगों ने इसे आर्यन खान के केस के साथ जोड़ दिया। लोगों की मानें तो ये बधाई सिर्फ एनसीबी और केंद्रीय एजेंसियों से बचने के लिए दी जा रही है। 
 

PunjabKesari
एक यूजर ने सारा के मजे लेते हुए लिखा-  अब आपके घर एनसीबी की रेड नहीं पडे़गी, अब आप सेफ हैं। वहीं अन्य ने लिखा-  सारा को लग रहा है कि गृहमंत्री को बधाई देने से एनसीबी उनको गिरफ्तार नहीं करेगी। आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद से इसके तार कई स्टारकिड्स से जुड़ते नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

 एनसीबी को आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट की डिटेल्स हासिल हुई है, जिसके बाद अनन्या पांडे  को पूछताछ के लिए बुलाया था। ऐसे में लोगों ने अंदाजा लगाना शुरु कर दिया है कि साारा अली खान भी डर गई है और वह कार्रवाई से बचने के लिए शाह को विश कर रही हैं। 

PunjabKesari

Related News