19 APRFRIDAY2024 5:27:51 AM
Nari

Lung Cancer से जूझ रहे संजय दत्त ने करवाया टेस्ट, फैमिली मेंबर ने दी हेल्थ अपडेट

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 20 Oct, 2020 11:03 AM
Lung Cancer से जूझ रहे संजय दत्त ने करवाया टेस्ट, फैमिली मेंबर ने दी हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त चौथी स्टेज के लंग कैंसर से पीड़ित हैं। उनका कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसी बीच 
उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। संजय दत्त पर कैंसर के इलाज का काफी अच्छा असर देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक्टर के परिवार के एक सदस्य ने उनकी सेहत से जुड़ी जानकारी दी है। 

PunjabKesari

उनके परिवार के सदस्य ने एक न्यूज वेबसाइट को बताया कि ऐसी खबरें थी उनका जीवन सिर्फ 6 महीनों के लिए हैं। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। उनके फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद मुंबई में उनका इलाज शुरू किया गया। जिसका उन पर काफी अच्छा असर हो रहा है। उन्होंने आगे बताया कि आज संजय दत्त अपनी जांच करवाने के लिए गए थे। उनकी जांच रिपोर्ट अच्छी आई है। 

PunjabKesari

वह कहते हैं कि भगवान की कृपा और लोगों की दुआओं से इलाज का उनपर अच्छा असर देखने को मिल रहा है। हाल ही में खबर सामने आई थी कि संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीत ली है। खबरों की मानें तो संजय दत्त की सोमवार को पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी (पीईटी) रिपोर्ट सामने आई जिसमें वह कैंसर से मुक्त पाए गए हैं। हालांकि अभी तक संजय दत्त और उनकी पत्नी की तरफ से इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

PunjabKesari

Related News