18 APRTHURSDAY2024 9:02:07 PM
Nari

कोरोना पीड़ित परिवार और बच्चों की मदद के लिए 'दिल बेचारा' फेम संजना सांघी ने उठाया बड़ा कदम

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 15 May, 2021 06:47 PM
कोरोना पीड़ित परिवार और बच्चों की मदद के लिए 'दिल बेचारा' फेम संजना सांघी ने उठाया बड़ा कदम

 कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जुझ रहे पीड़ितों की मदद के लिए अब 'दिल बेचारा' फेम संजना सांघी भी मदद के लिए आगे आईं। संजना सांघी ने कोविड -19 महामारी से प्रभावित भारत के दूरदराज के इलाकों में रहने वाले कमजोर और वंचित समुदायों के बच्चों और परिवारों की मदद करने के लिए 'एनजीओ सेव द चिल्ड्रन फाउंडेशन' के साथ हाथ मिलाया है।
 

संजना अब एनजीओ के साथ मिलकर इन वंचित समुदाय के बच्चों और परिवारों की मदद करेंगी। इस बात की जानकारी संजना सांघी ने खुद दी है।
 

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट शेयर अपने फैंस को अपने नए मिशन के बारे में बताया है। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह कहती हैं- 'ये मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं सेव द चिल्ड्रन के साथ जुड़ी हूं. हमारा उद्देश्य है  कि, 'प्रोटेक्ट अ मिलियन' भारत के दूर-दराज इलाकों के 57 जिलों के वंचित और आर्थिक रूप से कमजोर परिवार और बच्चों की मदद।
 

'बच्चों को ऑक्सीजन, क्रिटिकल केयर और जरूरी सामान पहुंचाने, खाने के पैकेट पहुंचाने इनका समर्थन करने का लक्ष्य। हमारा लक्ष्य ऐसे 1 लाख परिवारों तक पहुंचना है और हम ये सब आपके साथ के बिना नहीं कर पाएंगे। 
 

बतां दें कि इससे पहले भी कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए कई सेलेब्रिटी मदद के लिए आगे चुके हैं। जिनमें  सोनू सूद, सलमान खान, ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा आदि के नाम शामिल हैं। 

 

 

 

Related News