02 MAYTHURSDAY2024 9:27:51 PM
Life Style

जूही को अपनी दुल्हनिया बनाना चाहते थे सलमान, एक्ट्रेस से पिता ने फेर दिया था अरमानों पर पानी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Nov, 2021 03:10 PM
जूही को अपनी दुल्हनिया बनाना चाहते थे सलमान, एक्ट्रेस से पिता ने फेर दिया था अरमानों पर पानी

चुलबुली सी अदाकारा जूही चावला के चाहने वालों का उस समय दिल टूट गया था जब उन्होंने जय मेहता से शादी कर ली थी। इस शादी ने फैंस के साथ- साथ सुपरस्टार सलमान खान का भी दिल तोड़ दिया था। जी हां सलमान खान भी जूही चावला से शादी करना चाहते थे, लेकिन उनके किस्मत ने साथ नहीं दिया।  आज जूही के जन्मदिन के मौके पर हम आपके बताते हैं कि आखिर किस कारण वह सलमान खान के साथ शादी के बंधन में नहीं बंध पाई। 

PunjabKesari
1984 से लेकर 1995 तक 11 सालों में जूही ने वो मुकाम हासिल कर लिया था कि उन्हें 90 के दशक की सफल हिरोइन कहा जाता था। इस दौरान सलमान उन्हे पसंद करने लगे थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे। भाई जान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि-  ‘जूही चावला बहुत प्यारी लड़की है।  मैंने एक बार उनके पिता से पूछा कि क्या वे जूही से मेरी शादी करा देंगे तो उन्होंने मना कर दिया।

PunjabKesari
जब सलमान से पूछा गया कि जूही के पिता ने  मैरिज प्रोपोजल  एक्सेप्ट क्यों नहीं किया तो उन्होंने कहा- पता नहीं किस तरह का लड़का चाहिए था उनको। जूही ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी लेकिन साल 1995 में उन्होंने खुद से  7 साल बड़े बिजनेसमैन जय मेहता संग शादी रचा ली थी। पहले तो एक्ट्रेस ने कई सालों तक अपनी शादी की खबरें मीडिया से छिपाई लेकिन जब इसका खुलासा हुआ तो हर कोई हैरान रह गया। 

PunjabKesari
इस शादी से न सिर्फ फिल्मी सितारों को झटका लगा बल्कि जूही के फैंस भी हैरान रह गए। लोगों ने तो यहां तक कहना शुरू कर दिया था कि जूही ने पैसे के लिए अपनी उम्र से बड़े आदमी से शादी की है। शादी के बाद जूही ने सिनेमा से कुछ समय का ब्रेक ले लिया था। 2001 में बेटी जाह्नवी को और 2003 में अर्जुन को जन्म दिया।

PunjabKesari

Related News