24 APRWEDNESDAY2024 11:03:33 PM
Nari

राखी का बिस्तर लगाने से निक्की का इंकार, सलमान ने खुद साफ कर सिखाया सबक

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Jan, 2021 06:28 PM
राखी का बिस्तर लगाने से निक्की का इंकार, सलमान ने खुद साफ कर सिखाया सबक

बिग बाॅस का 14वां सीजन दोस्ती, प्यार और लड़ाई-झगड़ों से भरपूर है। शो में आए दिन कोई ना कोई नया हंगामा देखने को मिल ही जाता है। अब आने वाला वीकेंड का वाक तो घरवालों के हंगामों से भी ज्यादा जबरदस्त होने वाला है। इस बार सलमान खान के गुस्से का शिकार निक्की तंबोली होने वाली हैं। निक्की और राखी के बीच हुए झगड़े ने सलमान को घर के अंदर आने के लिए मजबूर कर दिया।

PunjabKesari

निक्की के बर्ताव से गुस्सा हुए सलमान

शो के मेकर्स ने चैनल केे इंस्टाग्राम पर वीकेंड के वार का प्रोमो शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि निक्की और राखी में झगड़ा हो जाता है। जिस वजह से निक्की ने राखी का बेड लगाने से इंकार कर दिया। इसे लेकर एजाज ने सलमान से निक्की की शिकायत की। जिसके बाद निक्की कहती हैं कि इसे राखी का बेड नहीं बनाना है। निक्की के इस बर्ताव को देखकर सलमान को गुस्सा आ जाता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

सलमान ने किया राखी का बेड साफ 

जिसके बाद सलमान कहते हैं कोई बात नहीं अगर उन्हें राखी का बेड नहीं बनाना है, मैं जाता हूं। सलमान इतना कहकर घर में एंट्री करते हैं और राखी का बेड साफ करते हैं। घरवालों के मना करने के बाद भी सलमान नहीं सुनते। वहीं राखी को ये सब देखकर बहुत बुरा लगता है। वह सलमान से कहती हैं, 'सर आप मत करो, साॅरी सर।' इसके साथ ही सलमान घरवालों को सबक सिखाते हुए कहते हैं कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता। 

PunjabKesari

पिछले सीजन में भी सलमान कर चुके हैं सफाई 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सलमान ने गुस्से में घर के अंदर आकर साफ-सफाई की हो। इससे पहले भी बिग बाॅस 13 में सलमान ने घर के अंदर आकर घरवालों के झुठे बर्तन भी साफ किए थे उसके साथ ही वाॅशरूम भी साफ किया था। 

Related News