25 MAYWEDNESDAY2022 6:42:06 AM
Nari

इसके साथ कुछ गलत किया तो देख लेना..रितेश पर भड़के सलमान खान, अब राखी को सताने लगा एक डर!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 20 Dec, 2021 05:36 PM
इसके साथ कुछ गलत किया तो देख लेना..रितेश पर भड़के सलमान खान, अब राखी को सताने लगा एक डर!

सबको हंसाने वाली राखी सावंत की अपनी पर्सनल लाइफ दुखों से भरी है। इस बार राखी बिग बॉस में अपने पति रितेश के साथ पहुंची लेकिन नेशनल टेलीविजन पर जिस तरह से रितेश ने उनके साथ बिहेव किया उससे फैंस ही नहीं बल्कि सलमान खान भी गुस्सा है। बीते वीकेंड के वार पर सलमान ने राखी के पति रितेश को खूब फटकार लगाई। सलमान खान ने रितेश को वार्निंग दी कि आइंदा राखी के संग ऐसा व्यवहार न करें। सभी घरवालों से सलमान खान ने रितेश के राखी संग बर्ताव के बारे में पूछा। राखी सावंत से भी सलमान खान ने कहा कि रितेश जैसा व्यवहार तुम्हारे साथ कर रहे हैं क्या वो ठीक है।

सलमान की बातें सुन इमोशनल हुई राखी 

जवाब में राखी ने कहा कि नहीं सर ये मुझसे जैसा व्यवहार करते हैं वो बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है। आगे राखी ने कहा कि जब वो रितेश के साथ बैठती हैं तो वो उन्हें फटकार लगाते हैं बार-बार गुस्सा करते हैं। बहुत बुरा फील होता है। जिसके बाद सलमान ने राखी को कहा कि तुम इस तरह का व्यवहार  बिल्कुल बर्दाश्त मत करो। सलमान की बातें सुन राखी इमोशनल हो गई और कहा कि मैं इनके सामने इसलिए जवाब नहीं देती क्योंकि मुझे छोड़कर ये हमेशा के लिए चले जाएंगे।

इसके बाद सलमान राखी से कहते है कि अगर ये जाना चाहे तो जाने दो इसे. जिंदगी भर क्या ऐसे रहोगी ? राखी ने आगे कहा कि मेरे से ये बात नहीं करते, जब पास बैठती हूं तो वहां से चले जाते हैं. खून जलता है मेरा, बहुत बुरा फील होता है मुझे. लेकिन अपना घर बचाना चाहती हूं मैं. मुझे ये बाहर भी 15-20 बार तलाक दे चुके हैं. बार-बार कहते हैं अगर मेरे खिलाफ गई तो तलाक दे दूंगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

सलमान ने दी रितेश को वार्निंग

राखी की बातें सुन सलमान ने रितेश को वॉर्निंग देते हुए कहा कि अगर राखी के साथ तुमने कोई गलत व्यवहार किया तो पूरी इंडस्ट्री उसके साथ खड़ी है। आगे सलमान राखी से कहते है कि अगर यह कभी भी तुम्हारे साथ गलत करें तो मुझे फोन करना।  राखी ने भले ही सलमान के सामने अपने रिश्ते का सच नहीं बताया लेकिन इमोशनल होकर उन्होंने शमिता को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा सच बताया कि वो रितेश के साथ इसलिए है क्योंकि वो उनकी बीमार मां का खर्च उठा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

शमिता राखी कहती है कि वह रितेश की बात इसलिए सुनती हैं, क्योंकि वह उनकी मां का इलाज करा रहे हैं. राखी ने शमिता से कहा कि ‘मैं अपनी जिंदगी में काफी दुखी हूं और अब मुझमें ताकत नहीं है, किसी भी चीज से लड़ने की. फैमिली संभालने की. उनके कार्ड से ही मेरी मां को अस्पताल में भर्ती किया गया था. मैं पढ़ी-लिखी नहीं हूं. मेरे खर्चे, इंश्योरेंस का काम भी रितेश देखते हैं. मैं जो ईमानदारी का काम करती हूं, उससे मुझे पैसे नहीं मिलते.’

फिलहाल राखी के पति रितेश शो से बाहर हो चुके है लेकिन इसी बीच राखी को एक बात का डर भी सता रहा है। राखी को डर है कि कही फिर से रितेश उन्हें छोड़कर विदेश ना चले जाए।
 

Related News