25 APRTHURSDAY2024 1:25:40 PM
Nari

शहनाज की हालत देख खूब रोए सलमान, बिग बॉस के मंच पर दिखाई सिद्धार्थ की पूरी Journey

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Jan, 2022 05:10 PM
शहनाज की हालत देख खूब रोए सलमान, बिग बॉस के मंच पर दिखाई सिद्धार्थ की पूरी Journey

बिग बॉस के सीजन 13 से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल भले ही सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के गम से निकलकर आगे बढ़ गई है लेकिन वह अपने सबसे प्यारे दोस्त  की यादों को नहीं भूल पाई है। यह हमें  'बिग बॉस 15' के फिनाले में देखने को मिला। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


कुछ साल पहले जिस मंच पर शहनाज पहली बार सिद्धार्थ से मिली थी आज उन्हे वहां पर अकेला देखना किसी के लिए भी आसान नहीं था। तभी तो वह स्टेज पर पहुंचते ही रो पड़ी। एक्ट्रेस की इस हालत को देख शो के होस्त सलमान भी अपने आंसू नहीं रोक पाए। 

PunjabKesari

शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें शहनाज अपने दोस्त सिद्धार्थ को खास ट्रिब्यूट देते दिखाई दे रही है। वह डांस करते - करते सिद्धार्थ को याद कर रही है। इसके बाद वह  पीच कलर की साड़ी में स्टेज पर पहुंची, इस दौरान वह खुद को रोक नहीं पाई। 

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं कि शहनाज की आंखों में आंसू आ जाते हैं। सलमान पूछते हैं क्या हुआ, इस पर वह कहती है-  आपको देखकर इमोशनल हो गई। शहनाज को भावुक होता देख  सलमान भी खुद को रोक नहीं पाते हैं और उनके भी आंसूं निकल जाते हैं। 

PunjabKesari

शहनाज रोते हुए सलमान से लिपट जाती है। वही इससे पहले एक एक स्पेशल वीडियो के जरिए शहनाज ने सिद्धार्थ की बिग बॉस में पूरी जर्नी दिखाई। दोनों के बिताए खूबसूरत लम्हें फिर एक बार फिर नेशनल टीवी पर दिखाए गए। 
 

Related News