31 MARTUESDAY2020 10:51:12 PM
Nari

चाहते हुए भी फिल्मों में क्यों नहीं आ पाई ऋषि कपूर की बेटी?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 24 Jan, 2020 12:51 PM
चाहते हुए भी फिल्मों में क्यों नहीं आ पाई ऋषि कपूर की बेटी?

बॉलीवुड के चहेते कपल ऋषि और नीतू को लोग आज भी उतना ही प्यार देते थे जितना उनके फिल्मी टाइम में देते थे। दोनों की लवस्टोरी भी लोगों को खूब पसंद थी। दोनों ने एक साथ 12 फिल्मों में काम किया। बस यहीं से उनका प्यार गहराता गया। नीतू महज 14 साल की जब वह ऋषि को डेट कर रही थी।

Image result for rishi kapoor and neetu singh,nari

दोनों ने एक-दूसरे को 5 साल तक डेट किया। इसके बाद 1979 में ऋषि-नीतू ने शादी कर ली लेकिन उनकी शादी से जुड़ी एक मजेदार बात शायद आप ना जानते हो। दरअसल दोनों अपनी शादी पर बेहोश हो गए थे।

Image result for rishi kapoor and neetu singh,nari

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो वो दोनों बेहोश हो गए तो बता दें कि नीतू अपना भारी लहंगा संभाल नहीं पा रही थी इसलिए बेहोश हुई,वहीं ऋषि अपने आस-पास मौजूद भीड़ को देखकर घबरा गए थे और वो भी बेहोश हो गए थे। घोड़ी चढऩे से पहले भी उन्हें लगातार चक्कर आ रहे थे।

Image result for rishi kapoor and neetu singh marriage,nari

वहीं, नीतू कपूर, ऋषि के प्यार में इस कद्र थी कि उन्होंने शादी के बाद अपने करियर पर स्टॉप लगा लिया और परिवार को संभाला। नीतू-ऋषि के दो बच्चे हैं रणबीर कपूर और रिधिमा कपूर। ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा फिल्मों से दूर रही क्योंकि कपूर खानदान की बेटियों को फिल्मों में काम करने की अनुमति नहीं थी जबिक करिश्मा ने यह रुल तोड़ दिया हालांकि कहा जाता है कि रिद्धिमा भी फिल्मों में काम करने की इच्छुक थी। उनकी शादी बिजनेसमेन परिवार के साथ हुई। वहीं बेटे रणबीर कपूर अपने पापा ऋषि कपूर की तरह बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो हैं। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां करीना कपूर और करिश्मा कपूर ऋषि कपूर की भतीजी हैं।

Image result for rishi kapoor and neetu singh marriage,nari

Related image,nari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News