23 OCTFRIDAY2020 5:25:46 PM
Nari

रिया का दावा - सुशांत को 'केदारनाथ' के सेट पर लगी थी नशे की लत! टाइप करवाते थे ड्रग मेसेज

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 08 Sep, 2020 12:54 PM
रिया का दावा - सुशांत को 'केदारनाथ' के सेट पर लगी थी नशे की लत! टाइप करवाते थे ड्रग मेसेज

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर एक एंगल से जांच जारी है। इस केस की पड़ताल जहां एक तरफ सीबीआई कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ इस केस की पड़ताल ईडी के साथ साथ एनसीबी भी कर रही हैं और जबसे सुशांत केस में ड्रग चैट सामने आई है तबसे रिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। 

PunjabKesari

आज रिया का एनसीबी की पूछताछ में तीसरा दिन है और रिया एनसीबी ऑफिस भी पहुंच गई हैं। 

सुशांत को नशे की लत थी 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो बीते दिन रिया से एनसीबी ने तकरीबन 8 घंटे पूछताछ की गई थी और इस पूछताछ में यह दावा किया जा रहा है कि रिया ने बताया है कि सुशांत को 2016 से ही नशे की लत थी। इतना ही नहीं पूछताछ में रिया ने ये भी कहा है कि सुशांत फिल्म केदारनाथ के सेट से ही ड्रग लेते थे।

सुशांत मैसेज टाइप करवाते थे 

PunjabKesari

पूछताछ में रिया ने आगे बताया कि सुशांत के साथ काम करते कईं स्टार्स भी ड्रग्स लेते थे और सुशांत रिया को बोलकर मैसेज टाइप करवाते थे और वे यह भी चाहते थे कि ड्रग्स की डिलवरी उनका ही स्टाफ करे । रिया ने आगे कहा कि इस बात से सब अनजान थे कि वह ड्रग्स खरीदते थे। 

लटक रही गिरफ्तारी की तलवार 

PunjabKesari

जैसे जैसे इस केस में सबूत सामने आ रहे हैं वैसे वैसे इस केस में रिया के सर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है और अगर उनपर लगे इल्जाम सच साबित होते हैं तो उन्हें जेल की हवा खाने से कोई नहीं रोक सकता है। 

Related News