28 APRSUNDAY2024 6:32:15 PM
Nari

नहीं मिली रिया चक्रवर्ती को जमानत, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजी गईं

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 09 Sep, 2020 09:26 AM
नहीं मिली रिया चक्रवर्ती को जमानत, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजी गईं

बीते कल सुशांत सिंह राजपूत केस में एक नया मोड़ सामने आया। इस केस में ड्रग एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कल रिया चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद रिया को मेडिकल के लिए भेजा गया था और फिर इसके बाद उन्हें वापिस एनसीबी दफ्तार लाया गया था। 

PunjabKesari

वहीं इस केस में अब एक और मोड़ सामने आया है। दरअसल रिया को स्थानीय कोर्ट ने 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया और अब रिया को 22 सिंतबर तक जेल में रहना होगा। यहां आपको बता दें कि इससे पहले रिया के वकील ने जमानत के लिए अर्जी दाखिल की थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है यानि अब फिलहाल रिया जेल में रहेंगी। 

कबूली ड्रग की बात 

बता दें कल एनसीबी की पूछताछ में रिया ने ये माना कि वह ड्रग के पैसों का भुगतान करती थी। वहीं रिमांड कॉपी की मानें तो, ड्रग्स रैकेट में रिया  शामिल थी और कौन सा ड्रग आएगा यह भी रिया बताती थी। 

वकील की आई प्रतिक्रिया 

PunjabKesari

रिया की गिरफ्तारी के बाद एक तरफ जहां फैंस के चेहरे पर खुशी थीं वहीं दूसरी तरफ रिया की गिरफ्तारी पर वकील का बयान भी सामने आया है और उनके अनुसार रिया को एक ड्रग्सिट से प्यार करने की सजा मिली है हालांकि इस बयान पर सुशांत के फैंस उनकी कड़ी निंदा कर रहे हैं। 

Related News