18 APRTHURSDAY2024 11:21:14 PM
Nari

रिया और शौविक की Whatsapp चैट लीक, सुशांत को की गई ड्रग्स देने की बात

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Sep, 2020 01:54 PM
रिया और शौविक की Whatsapp चैट लीक, सुशांत को की गई ड्रग्स देने की बात

सुशांत केस में रिया की ड्रग चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने एक्शन लिया। आज सुबह रिया और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर एनसीबी की टीम ने रेड की। जिसके बाद रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया गया। वहीं इस बीच रिया और शौविक की व्हाट्सएप चैट सामने आई है जो इसी साल मार्च महीने की है। 

PunjabKesari

रिया और शौविक की चैट

एनसीबी के हाथ लगी इस रिया और शौविक की चैट में दोनों बड नाम के ड्रग को लेकर बातचीत कर रहे हैं। रिया लिखती है कि हां जरूर वो एक दिन में चार बार स्मोक करता है उस हिसाब से तुम देख लेना। जिसके बाद शौविक कहता है कि उसे बड डोज भी चाहिए। जिसके जवाब में रिया कहती है हां बड भी चाहिए। जिसके बाद शौविक कहता है कि पांच ग्राम बड ले सकते हैं, जिससे 20 doods यानि 20 सिगरेट बन सकती है।

PunjabKesari

रिया का परिवार लेता है ड्रग्स 

चैट में जिस बड के बारे में रिया और शौविक ने बात की है वह विदेश से मुंबई में आकर बिकता है। इसकी कीमत कोकीन से काफी अधिक है। बता दें एनसीबी ने जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार नाम के ड्रग पैडलर को पकड़ा है। जिसके बाद जैद ने ड्रग बेचने की बात को कबूल किया तो वहीं उसने रिया के भाई शौविक का नाम भी लिया। खबरों की मानें तो रिया के साथ-साथ उसका पूरा परिवार ड्रग्स लेता था।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि रिया घर पर भी ड्रग्स रखती थी, उसने सुशांत को इसकी लत लगा दी थी जिसके बाद से एक्टर की हालत खराब होनी शुरू हो गई थी। वहीं आज सुबह रिया के घर पर की गई एनसीबी की छापेमारी के बाद शौविक और सैमुअल को हिरासत में ले लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है, एनसीबी ने रिया के घर से कुछ डिजिटल गैजेट्स भी जब्त किए हैं।

Related News