29 NOVMONDAY2021 6:08:12 AM
Nari

Relationship Goals : पत्रलेखा ने भी भरा राजकुमार के माथे पर सिंदूर, कपल ने बताया असली प्यार का मतलब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Nov, 2021 04:46 PM
Relationship Goals : पत्रलेखा ने भी भरा राजकुमार के माथे पर सिंदूर, कपल ने बताया असली प्यार का मतलब

राजकुमार राव और पत्रलेखा यह नाम सुनते ही आंखों के सामने दोनों की शादी की प्यारी सी तस्वीरें आ जाती है। इन दोनों का हंसता हुआ चेहरा हर किसी को एक अजीब सी खुशी दे जाता है। अपनी शादी में हिंदू रीति रिवाज को महत्व देने वाले इस जोड़े ने एक दूसरे के माथे पर सिंदूर भरकर दुनिया के सामने एक Example सेट किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)


राजकुमार राव ने हाल ही में अपनी शादी की अनदेखी वीडियाे शेयर की है, जिसे आप बार- बार देखना चाहोगे। वीडियो की शुरुआत में पत्रलेखा अपने पति राजकुमार से कहती हैं- 11 साल हो गए हैं साथ में, लेकिन अभी भी ऐसा लगता है कि मैं जिंदगी की शुरुआत से आपको जानती हूं और केवल इसी जिंदगी के लिए ही नहीं। मैं दावे से कह सकती हूं कि यह बहुत सी जिंदगियों की बात है। 

PunjabKesari

वहीं राजकुमार राव कहते हैं- एक साथ हमें 10-11 साल हो चुके हैं, लेकिन मुझे अभी भी ऐसा लगता है कि हमने हाल ही में डेट करना शुरू किया था। इस बीच   राजकुमार अपनी पत्नी की मांग में सिंदूर भरते हैं। इसके बाद वह कहते हैं कि मेरी मांग में भी सिंदूर भर दो। 

PunjabKesari
 यह सुनकर पत्रलेखा हंसते हुए राजकुमार की मांग में भी सिंदूर लगा देती हैं। इस वीडियो ने लोगों के दिल में एक खास जगह बना ली है।

  PunjabKesari

राजकुमार और पत्रलेखा की शादी का यह लविंग मोमेंट अपने आप में ही बेहद खास है। इस वीडियो के जरिए राजकुमार बताने चाहते हैं कि महिला की पहचान सिर्फ एक पुरुष से जुड़ी होने के अलावा और कुछ भी है। इस छोटे से मोमेंट ने दुनिया को बहुत बड़ा मैसेज दे दिया है। 

PunjabKesari

Related News