04 AUGTUESDAY2020 2:29:59 AM
Nari

बुधवार को जन्मी हैं तो आप में होंगे ये गुण, मां सरस्वती की भी अपार कृपा

  • Edited By neetu,
  • Updated: 14 Jul, 2020 04:30 PM
बुधवार को जन्मी हैं तो आप में होंगे ये गुण, मां सरस्वती की भी अपार कृपा

किसी भी व्यक्ति का स्वभाव उसके जन्म तारीख, दिन और राशि के हिसाब से भी प्रभावित होता है। उसकी पसंद व नापसंद भी काफी हद तक पता लगाई जा सकती हैं तो चलिए आज हम आपको उनक लोगों के बारे में बताएंगे तो बुधवार के दिन पैदा हुए होते हैं हालांकि हर दिन का अपना अलग ही महत्व होता है लेकिन बुधवार के दिन जन्मी लड़कियां समझदारी से अपने फैसले लेने वाली होती हैं तो चलिए उनके और गुण भी आपके साथ शेयर करते हैं। 

समझदार 

बुधवार का दिन मां सरस्वती का होता हैं तो इस दिन जन्मी लड़कियों के ऊपर मां सरस्वती की खास कृपा होती हैं वह पढ़ाई में काफी तेज होती हैं इसलिए ये लड़कियां बहुत ही इंटेलिजेंट होती है। वह अपने फैसले जल्दबाजी करने की जगह अपनी समझदारी से लेती है। 

खूबसूरत

बुधवार के दिन जन्मी लड़कियां दिखने में बहुत ही सुंदर होती है। अपनी प्यार भरी मुस्कान और आर्कषित चेहरे से ये किसी को भी पलभर में दिवाना बना लेती है।

PunjabKesari

भाग्यशाली

इस दिन को जन्मी लड़कियां बहुत ही भाग्यशाली होती है। ऐसा भी कह सकते है कि इन पर भगवान की कृपा होती है। ये जहां भी जाती है खुशियां ही फैलाती है। साथ ही ये लड़कियां जिस ससुराल वालों के लिए बेहद भाग्यशाली होती है। 

कोमल दिल वाली

ये स्वभाव से बहुत ही नाजुक होती है। छोटी-छोटी बातों को ये लड़कियां दिल पर लगा लेती है। इसतरह ये अपने परिवार के सात बहुत ही अटैच होती है. 

केयरिंग 

कोमल स्वभाव की होने के कारण ये लड़कियां बहुत ही केयरिंग भी होती है। ये अपने घर- परिवार को बखूबी ढंग से संभालती है। 

कला प्रेमी

ये क्रिएटिवी करने में माहिर होती है। ऐसे में इन्हें नई-नई चीजों को करना बहुत अच्छा लगता है। इन्हें अपने हाथों से चीजें बनाकर घर को सजाना अच्छा लगता है। 

Related News