03 MARWEDNESDAY2021 2:09:47 AM
Nari

भावुक हो गई ड्रामा क्वीन राखी सावंत, बोली- पिता के आखिरी शब्द सुनकर...

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 16 Dec, 2020 03:46 PM
भावुक हो गई ड्रामा क्वीन राखी सावंत, बोली- पिता के आखिरी शब्द सुनकर...

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस में अच्छा धमाल मचा रही हैं। राखी का नाम हमेशा से किसी न किसी विवाद में रहा ही है। कोई भी मामला हो राखी अपनी राय रखने से भी पीछे नहीं हटती हैं। लेकिन राखी का यह बेबाक अंदाज लोगों को काफी एंटरटेन भी करता है। इन दिनों वह बिग बॉस में भी दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही हैं। बेबाक राखी सावंत कभी कभी इमोशनल भी हो जाती है। हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वह अपने पिता के आखिरी शब्द सुन कर रो पड़ी थी। 

PunjabKesari

मैं पिता के आखिरी शब्दों को नहीं भूल सकती

राखी ने अपनी लाइफ और अपने परिवार वालों की बात करते हुए बिग बॉस में कहा कि वह अपने पिता के आखिरी शब्दों को कभी नहीं भूल सकती हैं। राखी आगे कहती हैं ,' मेरा खानदान मुझे बहुत प्यार करता है। मुझे अभी सब लोग बोलते हैं, तूने अच्छा किया। मेरे लिए ये खुशी है कि मरते-मरते भी डैडी ने बोला था तूने अच्छा किया। ये मेरे लिए काफी जरूरी था।'

राखी आगे कहती है ,' क्योंकि मैंने बिग बॉस किया था फर्स्ट, एक होता है ना कि पूरे खानदान में ऐसा लगता है कि बेटा ही सबकुछ करेगा। बेटी नहीं कर सकती। बेटी चांद पर पहुंच गई यार। 

PunjabKesari

मैनें रोड पर बैठ कर भीख तो नहीं मांगी : राखी सावंत

राखी आगे कहती हैं कि ,' चाहे मैंने कुछ भी किया, हंसाया लोगों को, ये लोग कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन बोलते हैं, कुछ किया तो सही न। रोड पर बैठ कर भीख तो नहीं मांगी न और गलत तो कुछ नहीं किया न। सब अलग अलग है यार। मैं कभी रोती नहीं हूं, लेकिन इसलिए रोई कि आखिर में मेरे डैड को लगा मैंने लाइफ में कुछ किया।'

PunjabKesari

आपको बता दें कि राखी हमेशा से सुर्खियों में रही हैं। वह कईं शोज में भी नजर आ चुकी है साथ ही में वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इस बार भी बिग बॉस में राखी को काफी पसंद किया जा रहा है। 

Related News