17 MAYFRIDAY2024 10:24:39 AM
Nari

लोगों को फेक लग रही राखी की शादी, अब भाई ने बताई पूरी सच्चाई

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 02 Feb, 2021 01:39 PM
लोगों को फेक लग रही राखी की शादी, अब भाई ने बताई पूरी सच्चाई

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 में राखी सावंत दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है। शो में राखी को कई बार अपनी शादी को लेकर बात करते हुए भी देखा गया है। मगर, राखी शादीशुदा है या नहीं इस बात का अभी तक किसी भी तरह का सबूत सामने नहीं आया है। जिसके चलते लोग मानने को बिल्कुल भी तैयार नहीं है कि राखी की शादी हो चुकी है। वहीं अब राखी के भाई ने खुद सामने आकर बहन की शादी की सच्चाई बताई है। 

PunjabKesari

सच में हुई है राखी की शादी- राकेश 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राकेश सावंत का कहना है कि राखी कोई नाटक नहीं कर रही है उनकी सच में शादी हुई है। राकेश ने कहा, 'रितेश जीजू पोलैंड में रहते हैं। किसी कारण के चलते राखी को जल्दबाजी में शादी करनी पड़ी। राखी की शादी में मामा-मामी और दोनों परिवार के कुछ मेंबर्स मौजूद थे।

PunjabKesari

रितेश को बिग बाॅस ने किया अप्रोच 

राकेश ने आगे कहा, 'मैं नहीं जानता कि राखी जीजू को मीडिया के सामने कब लाएगी लेकिन यह बात सच है कि उनकी शादी हुई है। अब इस बारे में कोई और बात नहीं करना चाहता।' इतना ही नहीं राकेश ने तो यह भी बताया कि बिग बाॅस के मेकर्स ने रितेश को शो में आने के लिए भी अप्रोच किया है। 

PunjabKesari

बता हाल ही में राखी की मां का ऑपरेशन किया गया है। उनके गालब्लैडर में ट्यूमर है। जिसकी जानकारी शो के मेकर्स ने राखी को भी दे दी है। राकेश का कहना है कि मां की इच्छा है कि राखी बिग बाॅस जीतकर आए। वह राखी के गेम से काफी खुश हैं।

Related News