27 APRSATURDAY2024 2:49:19 AM
Nari

दिशा संग शादी के बंधन में बंधे राहुल वैद्य! वायरल हो रही Wedding Photos

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 05 Apr, 2021 12:29 PM
दिशा संग शादी के बंधन में बंधे राहुल वैद्य! वायरल हो रही Wedding Photos

बिग बाॅस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य को लोगों ने शो में बेहद प्यार दिया। बिग बाॅस के जरिए लोगों को राहुल और दिशा की लवस्टोरी के बारे में पता चला। यहां तक कि शो में राहुल ने दिशा को शादी के लिए प्रपोज तक कर दिया था। वहीं अब इस कपल की शादी के खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर कपल की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिशा दुल्हन तो राहुल दुल्हे के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखने बार कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

जहां एक तरफ राहुल सफेद कुर्ता पजामा और गुलाबी साफा बांधे दिख रहे हैं वहीं दिशा पिकं कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, हैवी ज्वेलरी और कलीरों के साथ कंप्लीट किया है। 

PunjabKesari

क्या है इन तस्वीरों की सच्चाई? 

अब हम आपको इन तस्वीरों की सच्चाई बताते हैं। दरअसल, इस कपल ने अभी शादी नहीं की है। ये एक म्यूजिक वीडियो के सेट से शूटिंग की तस्वीरें है। जिसमें राहुल और दिशा एकसाथ नजर आने वाले हैं। 

PunjabKesari

बता दें बिग बाॅस 14 के घर से बाहर आने के बाद से राहुल और दिशा एक साथ समय बिता रहे हैं। कपल को अक्सर साथ में स्पाॅट करते देखा गया है। वहीं फैंस राहुल और दिशा की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related News