20 JULSATURDAY2024 10:34:32 PM
Nari

वह कोई ढोंगी या घिसी-पिटी हीरोइन नहीं है... R Madhavan  ने बताया दिल की कितनी साफ है कंगना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Apr, 2023 05:44 PM
वह कोई ढोंगी या घिसी-पिटी हीरोइन नहीं है... R Madhavan  ने बताया दिल की कितनी साफ है कंगना

इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे लोग हैं जो पंगा गर्ल कंगना रनौत को कुछ ज्यादा पसंद नहीं करते हैं। क्योंकि वह भी अपने  विवादित बोल के चलते लोगों के निशाने पर आती ही रहती हैं। लेकिन यह कहना गलत होगा कि कंगना हर किसी की दुश्मन है, क्योंकि एक इंसान ऐसा है जो मानता है एक्ट्रेस सबसे अलग है और वह खुद को कंगना के साथ काम करने के लिए लकी भी मानते हैं।

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं आर.माधवन की जिनकी जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर कंगना के साथ खूब जची थी। ‘तनु वेड्स मनु’ के बाद  ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में दोनों स्टार्स की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री ने लोगों के दिल में एक खास जगह बना ली थी। अब सालों बाद माधवन ने कंगना के साथ बिताए उन पलों का याद करते हुए बताया कि असल में वह कैसी है। उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफें करने में कोई कंजूसी नहीं की।

PunjabKesari
दरअसल एक्टर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में  अपनी जीवन की कई मजबूत महिलाओं का जिक्र किया जिसमें कंगना का नाम भी शामिल था। उन्होंने कहा- उनकी फिल्मों में काम कर चुकीं सभी महिलाएं काफी मजबूत रही हैं। मेरे घर में मेरी मां काफी सशक्त महिला हैं जिनके साथ रहने का मुझे सौभाग्य मिला है। इसके बाद  माधवन ने कंगना की बात करते हुए कहा- वो एक शानदर एक्ट्रेस हैं, जो अपने किरदार के लिए काफी कुछ करती हैं।

PunjabKesari
एक्टर ने आगे कहा- "अगर आप कंगना की सभी फिल्मों की सभी लीड हीरोइन्स को देखें, तो वे बहुत मजबूत हैं। वह कोई घिसी-पिटी हीरोइन में से नहीं हैं। जो कि एक-दो फिल्मों में आती हैं और डांस करती हैं और आदमी से थप्पड़ खाकर चली जाती हैं। मैं खुद इस तरह की फिल्मों में कभी काम नहीं करना चाहता। इस तरह की कहानियों में शामिल होने वाले लोग सबसे बड़े मुर्ख हैं "।

PunjabKesari
आर.माधवन के बयान को लेकर साफ होता है कि कंगना को लेकर उनके मन में कितनी इज्जत है। अपनी तारीफ सुन एक्ट्रेस भी खुद को रोक नहीं पाई उन्होंने ट्विटर पर माधवन को रिप्लाई करते हुए लिखा, “शर्मा जी आप बड़े डार्लिंग टाइप हो.”। अब ऐसे में लोग चाहते हैं कि दोनों एक बार फिर एक साथ पर्दे में दिखाई दें। 
 

Related News